पटना, सनाउल हक़ चंचल-

बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना थाना क्षेत्र के उत्तरी पंचायत में शुक्रवार को विद्युत करंट की चपेट में आने से दो महिला समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से एक को रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, सुरसंड उत्तरी पंचायत के वार्ड 14 निवासी श्री मंडल की पत्नी आशा देवी अपने घर के आंगन में चापाकल के बगल में लगे पाइप पर गीला कपड़ा सूखाने के लिए पसारने गई। पाइप में करंट प्रवाहित होने की वजह से उसकी चपेट में आ गई। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर बचाने के क्रम में आसपास के पांच अन्य लोग भी करंट की चपेट में आ गए।

घायलों में सुरसंड उत्तरी पंचायत वार्ड नंबर 14 निवासी संजय मंडल की पत्नी ललिता देवी, वार्ड नंबर 13 निवासी स्व. रामचंद्र शाह के पुत्र कुशेश्वर साह, स्व. योगी साह के पुत्र सुदिष्ट प्रसाद, स्व. रामाधार दुबे के पुत्र रामेश्वर दुबे एवं सुदिष्ट प्रसाद के पुत्र विक्रम कुमार शामिल हैं।

ग्रामीणों ने सभी को इलाज के लिए सुरसंड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत के मद्देनजर आशा देवी को रेफर कर दिया गया है।

इधर, ग्रामीणों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में स्लाईन की पुरानी बोतल चढ़ाए जाने को ले आक्रोश जताया और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में जमकर नारेबाजी भी की।

Post A Comment: