एशिया की सबसे बड़ी फिल्म '2.0' के म्यूजिक लॉन्च पर खर्च हुए 15 करोड़

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टाटर बहुत चर्चित फिल्म '2.0' का आज दुबई में ऑडियो लॉन्च इवेंट है. साइंस फिक्शन पर बनने वाली यह फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है. इसे एशिया की सबसे बड़ी फिल्म कहा जा रहा है.

पिछले दिनों में फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए गए. पोस्टर्स के बाद आज फिल्म का म्यूजिक दुबई में लॉन्च किया गया. इसके लिए बॉलीवुड एक्टर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट अक्षय कुमार और रजनीकांत के साथ हेलिकॉप्टर से दुबई पहुंचे.

इस लॉन्च इवेंट में फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान ने लाइव परफॉर्म किया है . कहा जा रहा है कि सिर्फ म्यूजिक लॉन्च इवेंट पर 15 करोड़ खर्च किए गए हैं.

आपको बता दें कि यह फिल्म भारत की अब तक की सबसे महंगे बजट वाली फिल्म होगी. फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में होने और रजनीकांत हीरो के रूप में. फिल्म की लीड एक्ट्रेस एमी जैक्सन हैं.

एमी और अक्षय इससे पहले भी साथ काम कर चुके हैं.

पोस्टर्स इतने जानदार लग रहे हैं कि अभी से फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के कयास लगाए जा रहे हैं. जी ग्रुप ने तो 110 करोड़ में फिल्म के सेटेलाइट राइट्स भी खरीद लिए हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले ही इतनी कमाई कर चुकी है. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में डब किया जाएगा.
फिल्म के मार्च 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Post A Comment: