कांग्रेस को बड़ा झटका, 5 बार के सीएम और हिमाचल निर्माता के पोते BJP में शामिल

हिमाचल विधानसभा चुनाव से पहले नाहन में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. हिमाचल निर्माता और पांच बार सूबे के सीएम रहे डॉ. वाईएस परमार के पोते व पूर्व कांग्रेसी विधायक कुश परमार के पुत्र चेतन परमार बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

चेतन नाहन चुनाव सीट से कांग्रेस के टिकट की मांग कर रहे थे. टिकट ना मिलने से नाराज चेतन परमार ने बीजेपी का दामन थाम लिया. उन्होंने कहा कि पार्टी सिर्फ कुछ लोगों के कहने पर चल रही है. उन्होंने कहा कि जमीनी स्तर पर काम करने वाले लोगो की पार्टी में कद्र नहीं हैं.

चेतन परमार ने यह भी आरोप लगाया कि आज कांग्रेस पार्टी हिमाचल निर्माता डॉ वाईएस परमार का योगदान भूल गई है. शायद यही कारण है कि उनके परिवार को नजर अंदाज किया जा रहा है. उन्होंने माना कि टिकट ना मिलने के कारण परमार परिवार नाराज चल रहा है.
बीजेपी नेता राजीव बिंदल ने कहा कि चेतन परमार के पार्टी में शामिल होने से संगठन को मजबूती मिलेगी. परमार परिवार का हिमाचल में अहम योगदान रहा है, जिसे भुलाया नहीं जा सकता है. उन्होंने कहा की इस परिवार का बीजेपी में पूरा मान सम्मान किया जाएगा.

बता दें कि चेतन परमार के पिता कुश परमार पांच बार कांग्रेस के विधायक रहे हैं. इसके अलावा, कांग्रेस के दिग्गज नेता पंडित सुखराम और उनके बेटे अनिल शर्मा ने भी हाल ही में कांग्रेस को अलविदा कह दिया था. 

Post A Comment: