मुखिया पति पर लडकी हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज

दिलीप पाण्डेय की रिपोर्ट शिवहर--- तरियानी प्रखंड के मठ मसौली गांव में शुक्रवार को देर रात चली गोली । एक लड़की 13 वर्षीय सुकंचन कुमारी की हत्या मामले में जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष सह रामवन रोहूआ के मुखिया पति सुबोध राय एवं उसके भाई संतोष राय सहित कई अन्य पर तरियानी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है ।


थाना कांड संख्या 177/17 के तहत मृतक के बहन फुल कुमारी के बयान पर तरियानी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस अधीक्षक प्रकाश नाथ मिश्रा ने घटनास्थल पर निरीक्षण कर आवश्यक जांच का निर्देश दे दिए थे

प्रभारी थाना अध्यक्ष राकेश कुमार के ने बताया है कि घटना स्थल से बी आर  0 पी ए0144  सफेद रंग का बोलोरो को बरामद कर लिया है वही मौके से तीन खोखा को भी बरामद किया गया है।


गौरतलब है कि लक्ष्मी पूजा समिति मठ मसौली के तत्वाधान में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें उद्घघाटन कर्ता के रूप में रामवन रोहुआ के मुखिया पति सुवोध राय थे।


उद्घाटनकर्ता सुबोध राय के द्वारा बेलून पर निशाना साधने के क्रम में अनियंत्रित होकर गोली चल गई जिससे एक 13 वर्षीय लड़की की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई तथा एक बच्ची घायल हो गई जिसका इलाज मुजफ्फरपुर किया जा रहा है।

इस बाबत तरियानी थाने में मुखिया पति सुबोध राय उसके भाई संतोष राय निजी बॉडीगार्ड राजू सिंह बिगू राय पप्पू राय सुरेंद्र राय युगुल किशोर राय पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।


पुलिस अधीक्षक प्रकाश नाथ मिश्रा के निर्देश पर सभी नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है

Post A Comment: