(कुलदीप वर्मा पानीपत) /सोनीपत। राई क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती से उसकी सास ने ही दो लाेगों से दुष्‍कर्म करा दिया। युवती की शादी पानीपत के एक गांव में हुई थी। उसकी सास ने 15 हजार रुपये लेकर उसे दो लोगों के हवाले कर दिया। इसके बाद एक कमरे में दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया और इसकी वीडियाे भी बना ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने कहा है‍ कि उसकी शादी पानीपत के गांव सुताना में हुई थी। उसकी सास का उससे व्‍यवहार ठीक नहीं था। युवती का आरोप है कि अगस्त माह के अंतिम सप्ताह में सास उसे राजस्थान लेने जाने की बात कही। सास उसे राजस्‍थान ले जाने की जगह सोनीपत के गांव राई ले आई।

यह भी पढ़ें: नाराज गर्लफ्रेंड ने फेसबुक पर की बेइज्जती, आहत होकर छात्र ने किया खतरनाक काम

युवती ने पुलिस को बताया कि वहां एक घर में सरकारी कर्मचारी पानीपत का रहनेवाला दलबीर रंगा भी था। दलबीर के साथ उसका एक साथी भी था। उसकी सास ने दोनों से 15 हजार रुपये लिया और उसे दोनों के साथ कमरे में बंद कर दिया। कमरे में दाेनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दोनों ने इसकी वीडियो भी बना ली। आरोपियों ने युवती को इस बारे में किसी को बताने पर वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दी।

युवती का कहना है कि उसने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने रोहतक रेंज के आइजी को शिकायत की। आइजी ने इस संबंध में राई पुलिस को मामला दर्ज कर जांच करने का आदेश दिया। इसके बाद मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Post A Comment: