मुकेश कुमार की रिपोर्ट *हाजीपुर* : राज्यस्तरीय सीके नायडू अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन नगर के अक्षयवट राय स्टेडियम एवं पुलिस लाइन मैदान में 11 जिलों की टीमों ने हिस्सा लिया. स्थानीय अक्षयवट राय स्टेडियम में प्रथम सत्र में गोपालगंज और रोहतास के बीच निर्धारित 15 ओवरों का मैच खेला गया. मैच में गोपालगंज की टीम ने 34 रनों से जीत हासिल की. सेकेंड राउंड का मैच मेजबान

वैशाली और मुजफ्फरपुर के बीच खेला गया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वैशाली की टीम ने सात विकेट खोकर 117 रन बनाये. जवाब में उतरी मुजफ्फरपुर की टीम ने 119 रन बनाकर तीन विकेट से मैच जीत लिया.
उधर, पुलिस लाइन मैदान में प्रथम सत्र में मुंगेर और शिवहर टीम के बीच मैच खेला गया. यहां भी निर्धारित 15 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंगेर की टीम ने 133 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में शिवहर की टीम 85 रनों पर ढेर हो गयी. यहां सेकेंड राउंड का मैच जहानाबाद और सहरसा के बीच खेला गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए सहरसा की टीम ने विपक्षी टीम के सामने 106 रनों का लक्ष्य रखा. जबकि जहानाबाद की टीम महज 78 रन बना सकी. तृतीय सत्र में सीतामढ़ी और अरवल के बीच मैच खेला गया.
इस अवसर पर जिला खेल पदाधिकारी ओम प्रकाश, खेल संघ के सचिव रवींद्र प्रसाद सिंह, शिक्षक धीरज कुमार, अमरेंद्र कुमार अमरेश, मृत्युंजय सिंह मुन्ना, हरिशंकर कुमार श्रीवास्तव, सुबोध कुमार चौधरी, मथुरा प्रसाद, राजन कुमार, दिनेश कुमार दिनकर, मधु रानी, कलीम अंसारी, कार्तिक कुमार आदि उपस्थित थे.

Post A Comment: