बिहार ब्यूरो :- बिहार के पूर्णिया 
बस स्टैंड स्थित हेलो ब्रदर्स की एक खराब पड़ी बस में रविवार को कचरा चुनने वाली एक किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को देखने से लगता है कि उसके चेहरे पर एसिड डाला गया है। परिजनों ने दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जतायी है।सदर एसडीपीओ राजकुमार साह ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर गहन जांच कर रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही सही पता चलेगा। सहायक खजांची हाट थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस ने किशोरी की मां के फर्द बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। हालांकि पुलिस सभी बिदुओं पर गहन जाचं कर रही है।
मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी 14 वर्षीय पुत्री शनिवार की शाम घर से कचरा चुनने निकली थी। देर शाम जब वह घर नहीं लौटी तो देर रात तक वह अपनी पुत्री को जगह-जगह खोजती रही लेकिन कुछ पता नहीं चला। रविवार की सुबह किसी ने बताया कि उसकी पुत्री का शव बस स्टैंड स्थित एक खराब बस में पड़ी है।
परिजनों ने पुलिस को बताया कि शव को देखने से  स्पष्ट लगता है कि किसी ने दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी है। अब मेडिकल जांच रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि किशोरी की हत्या कैसे और क्यों की गयी। चर्चा यह भी है कि बस स्टैंड पर जहां यह खराब बस लगी है वहां नशेरियों व जुआरियों का अड्डा है।

Post A Comment: