मोतिहारी/ सुजीत कुमार चंद्रवंशी 


 आदापुर थाना क्षेत्र के  घोड़ासहन नहर पथ के श्यामपुर चौक के पास नहर के किनारे मिला नवविवाहिता का शव,पुलिस ने शुरू की जांच।
शव की शिनाख्त नही हो सकी है।



मोतिहारी


हरसिद्धि पुलिस ने दस लाख के चरस के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार।चरस की खेफ देने के लिए तस्कर खड़ा था हरसिद्धि थाने के परसुरामपुर चौक पर ।



मोतिहारी


बैंक से पैसा निकाल कर घर जाने के दौरान बैंक के बाहर एक बृद्ध से उच्चको ने उराया 42 हजार रुपया । मधुबन थाना के पुरानी बाजार के स्टेट बैंक गेट  की है घटना ।


मोतिहारी


नेपाल के हुम्ला में तारा एयरलाइन का टुईनटर 9NABM का विमान दुर्घटनाग्रस्त ,पाइलट सहित पांच लोग घायल ।
 सुरक्षाकर्मियों को ले कर सुर्खेत जा रही थी फ्लाइट,कैप्टेन वसन्त लामा व अनूप गुरुंग घायल



मोतिहारी


मारपीट में घायल व्यक्ति की हुई मौत। ईलाज के लिए मोतिहारी जाने के क्रम में हुई मौत। सुगौली के कोरैया गांव की घटना। कल रात हुई थी पिटाई।मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी।



मोतिहारी


ससुरालवालों ने दामाद को जलाया। चिन्ताजनक स्थिति में सदर हॉस्पिटल में भर्ती।बंजरिया थाना के चैलहा की है घटना।अपने पत्नी से रुपया माँगे जाने पर हुआ था विवाद। जख्मी शमीम ससुराल में रहकर सिलाई का करता था काम।


मोतिहारी


रेलवे लाईन पर एलेक्ट्रिफिकेसन का  काम कर रहे मजदूर की हुई मौत।  ट्रेन गुजरने के दौरान  गिट्टी के चोट से हुई मौत।बंजरिया थाना के चिल्वनिया लाइन की है घटना।




मोतिहारी


ससुराल में फाँसी का फंदा लगाकर महिला की हुई हत्या। हत्या कर ससुरालवाले घर बन्द कर हो गए थे फरार। ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस शव को कब्जे में कर करवाई में जुटी। पालनवा थाना के भेलाही की है घटना।



मोतिहारी

आंगन में खेल रहे डेढ़ वर्षीय बच्चे की बाल्टी के पानी में डूबने से हुई मौत। मासूम बेटे की मौत के बाद मां की हालत गंभीर।मामला डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के पश्चिमी सरोतर पंचायत के वार्ड नं -03 धनगढ़हा गाँव की है।
मोतिहारी

बेख़ौफ अपराधियो ने बारात से लौट रहे एक व्यक्ति को मारी गोली। घायल चंद्रकिसोर को लगी है तीन गोली। गोली मारकर अपराधी मोटरसाइकिल छोर पैदल भागे। घटना केसरीया थाना के भुसोलवा चौक की है।घायल ने पुलिस को गोली मारने वाले दोनों अपराधियो का नाम बताया।

Post A Comment: