सकरा से विकास मिश्रा की रिपोर्ट :*पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला पर धमकी देने का आरोप*

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला पर जान से मार देने की धमकी देने का आरोप लगा है. मिठनपुरा थाने के रामबाग चौड़ी निवासी सह एस्सेल भगाओ, मुजफ्फरपुर बचाओ मोर्चा के अध्यक्ष अजय पांडे ने पूर्व विधायक के खिलाफ नगर थाने में शिकायत की है. पुलिस मामले के छानबीन में जुट गयी है.
एस्सेल के भ्रष्टाचार का विरोध करने पर मिली धमकी
अजय पांडे ने कहा है कि संगठन के माध्यम से वे हमेशा एस्सेल के भ्रष्टाचार का विरोध करते रहें हैं. इसी क्रम में विगत 5 नवंबर को उन्होंने संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर आंदोलन की चेतावनी भी दी थी. बुधवार को वह अपने घर रामबाग से कचहरी के लिए निकले थे. 11.15 बजे कल्याणी चौक पर पहुंचते ही उनके मोबाइल पर 7763813366 से फोन आया. रिसीव करने पर फोन करनेवाले ने विधायक जी से बात कर लेने को कहा.
…तो अंजाम भुगतना होगा
इसके बाद बात करनेवाले ने कहा कि मैं पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला बोल रहा हूं. एस्सेल का एचआर हेड निशित शाही हमारा छोटा भाई है. तुम इसका विरोध करोगे तो अंजाम भुगतना होगा. साथ ही शहर छोड़ देने की धमकी भी दी गयी. मुन्ना शुक्ला ने यह भी कहा कि यहां एस्सेल के तारिक खान,गौतम शुक्ला और निशित शाही बैठे हैं. इनके कहने पर फिलहाल तुम्हें समझा रहें हैं. अगर नहीं मानोगे तो हत्या कर लाश गायब करवा देंगे.

मुजफ्फरपुर सिटी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने मामले पर कहा कि अजय पांडे ने नगर थाने में लिखित आवेदन दिया है. नगर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Post A Comment: