उरई में छात्र छात्राओं व अभिभावकों को ट्रैफिक रुल्स समझाए :पुलिस अधीक्षक नगर यातायात

अमित कुमार की रिपोर्ट :
उरई,(जालौन) जो छात्र-छात्रायें और अन्य ब्यक्ति जान जोखिम में डालकर तेज रफ्तार व बिना हेलमेट पहने दो पहिया वाहन व चार पहिया वाहन चलाते है। और लोगो को अपने अवयस्क बच्चों को मोटर साइकिल न चलाने दे,यदि रोकने बावजूद माँ-बाप अपने नाबालिग बच्चों को हाई स्पीड वाहन चलाने की अनुमति देकर अपने को खुशी महसूस करते हैं तो यह उन लोगों की भूल है।और उन लोगों को एक न एक दिन पछताना पड़ेगा।यह बात *पुलिस अधीक्षक नगर /यातायात सन्तोष कुमार* ने स्टेशन रोड स्थित रुद्राक्ष व आसपास संचालित व अन्य सेन्टरों में अध्ययनरत छत्र-छात्रओं औऱ उनके अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए कहे
।सीओ यहां यातायात माह के परिप्रेक्ष्य में आयोजित जागरूकता गोष्ठी को सम्बोधित कर रहे थे।और आप लोगो के अभिभावकों ने तमाम उम्मीदे पाल रखी होंगी और उन्हें आप तभी पूरा कर सकते है जब आप सुरक्षित रहेंगे।
इस मौके पर *इं. अजय इटोरिया* ने कहा कि दुर्घटना से देर भली का सिद्धांत अपनाओ और सुखद सुरक्षित रहने के साथ दूसरों को सुरक्षित रहने दे।उन्होंने कहा कि बिना हेलमेट पहने हुए वाहन चलाए।वाहन ज्यादा स्पीड में न चलाए और तीन लोगों बैठने से परहेज करें।
*यातायात प्रभारी शिव प्रताप सिंह चौहान* ने सड़क को पार करते हुए बरती जाने बाली सावधानियों  के बारे में विस्तार से जानकारी दी।इस दौरान *ट्रैफिक जवान करन सिंह यादव, विनीत दुव*े ने आये हुए अभिभावकों का आभार व्यक्त किया।

Post A Comment: