पानीपत से कुलदीप वर्मा की रिपोर्ट :
 राष्ट्रीय करनी सेना के बैनर को लेकर पद्मावती फिल्म के विरोध व् हरियाणा में सरकार से फिल्म बैन करवाने की मांग को लेकर दिए गए समय से लेट पानीपत पहुंचे सूरजपाल अम्मू ने कहा वह पहले अपने समाज का बालक व् हिन्दुस्तान व् हिंदू समाज से जुड़ा हे पार्टी का कार्यकर्ता बाद में है में है इसलिए आज आपसे सिर्फ पद्मावती फिल्म को हरियाणा में बैन की मांग को लेकर मिलने आया हूँ। पानीपत लेट पहुँचने का कारण बताते हुए सेना के प्रदेश अध्यक्ष व् साध्वी देवा ठाकुर व् सभी पदाधिकारी हरियाणा के मुख्य मंत्री पर जमकर बरसे व् उनके आगामी कार्यक्रमों विरोध करने की भी घोषणा की क्योकि कल  हरियाणा के मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय करणी सेना के पदाधिकारियों को चंडीगढ़ की बजाय दिल्ली हरियाणा भवन में मिलने का समय दिया था लेकिन करनी सेना के प्रदेश अध्यक्ष का कहना है वः समाज के लोगो को गच्चा देकर पिछले दरवाजे से गुजरात में प्रचार के लिए निकल गए। इसलिए समाज के लोग खुद को अपमानित मह्सुश कर रहे है इसके विरोध में 9 दिशंबर को पंचकूला में रैली कर राजयपाल को ज्ञापन सौंपेंगे लेकिन मुक्यमंत्री को नहीं मिलेंगेसाथ में उन्होंने आगामी समय में भिवानी में एक महारैली करने की भी घोषणा की। 
 भाजपा के पदाधिकारी और स्वयं को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का मुख्य सदस्य बताते हुए कहा की आज वह अपने समाज के बालक के रूप में मीडिया को मुखातिब हो रहा हु की पद्मावती फिल्म को हरियाणा में बाएं करवा करके रहेंगे। उन्होंने कहा की हम राजपूत हैं जो एक बार ठान लेते है उसे पूरा करके ही दम लेते है।  पत्रकारवार्ता के दौरान उन्होंने कहा की हरियाणा में हमारी सरकार है और हमारे 47 विधायक हे उनसबसे हम सवाल करते हे जब दूसरे राज्यों ने पद्मावती फिल्म पर बैन लगा दिया है हरियाणा में क्यों नहीं। मुख्यमंत्री की नियत में क्या है वह हमे बताये राजपूत समाज खेल बना सकता हे तो बिगाड़ भी सकता हे। पद्मावती फिल्म के निर्माता निर्देशक भंसाली को चेतावनी देते हुए कहा राजपूत समाज ने जो घोषणा की हैं वह अपने शब्दों पर कायम है अगर फिल्म रिलीज हुई तो उसके परिणाम भुगतने होंगे। सूरजपाल अम्मू ने जम्मू कश्मीर के पुर मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला पर तीखी टिपणी कर उनकी पैदाइश पर भी सवाल खड़े कर दिये। 
   करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भवानी सिंह ने कहा की हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आज हरियाणा भवन में मिलने का समय देकर भी समाज के लोगो से ना मिलना  भारी पड़ेगा आगामी कार्यकर्मो का हरियाणा में ही नहीं उनके गुजरात दौरे के दौरान भी हमारी राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सदस्य वहा पर विरोध करेंगे साथ ही 9 दिशंबर को पंचकूला में मुख्यमंत्री के विरोध में रैली  और आने वाले समय में भिवानी में महारैली करेंगे।  पत्रकारवार्ता के दौरान साध्वी देवा ठाकुर भी हरियाणा के मुख्यमंत्री से नाराज दिखाई दी क्योकि साध्वी भी करणी सेना के पदाधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री से मिलने आज सवेरे हरियाणा भवन पहुंची थी उन्होंने कहा की सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा खोखला नजर आता है साथ ही उन्होंने राज्य व् केंद्रीय सरकार पर धर्म की आड़ में अपना उल्लू सीधा करने का आरोप लगाया और कहा अब यह बर्दास्त नहीं किया जाएगा। पत्रकार वार्ता के आयोजक करणी सेना के जिलाअध्यक्ष के तेवर भी पद्मावती फिल्म के बैन करवाने को लेकर तल्ख दिखे उन्होंने कहा की जाहे जान चली जाए पर फिल्म को हरियाणा में रिलीज नहीं होने देंगे। 

Post A Comment: