भ्रमण कर राजगीर से लौट रहे  मैजिक वैन क्षतिग्रस्त 

मुकेश कुमार की रिपोर्ट *महुआ* : महुआ-ताजपुर मार्ग पर कुशहर कोल्ड स्टोर के समीप बीती रात एक मैजिक वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गयी. इस घटना में उसमें सवार स्कूली बच्चों के साथ अन्य लोग घायल हो गये. जबकि गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. सभी घायलों को पहले इलाज के लिए महुआ के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया,
जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार पातेपुर थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव के न्यू रियल पब्लिक स्कूल के बच्चे मैजिक गाड़ी से शैक्षिणक परिभ्रमण करने के लिए राजगीर गये थे. लौटने के क्रम में शुक्रवार की देर रात एक बजे के करीब महुआ-ताजपुर सड़क मार्ग के कुशहर कोल्ड स्टोर के समीप मैजिक वैन अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गयी. वैन पलते ही बच्चों की चीख पुकार से उक्त स्थान पर अफरातफरी मच गयी. लेकिन रात्रि का समय होने के कारण कोई लोग नहीं पहुंच सके.
इस दौरान उक्त स्थान से गुजर रहे ट्रक चालक ने गाड़ी रोक वैन के पास पहुंच घायल बच्चों को बाहर निकाला और इसकी जानकारी फोन के माध्यम से परिजनों को दी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों तथा स्कूल के अन्य शिक्षकों ने सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया. बताया गया है कि उक्त वैन में 17 बच्चे और तीन शिक्षकों समेत 20 लोग सवार थे. चार बच्चों को गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

Post A Comment: