*रेल के मुद्दे पर सांसद के बयान से भड़के युवा।निकाला कैंडल मार्च

दिलीप पाण्डेय की रिपोर्ट /--युवाओं ने सांसद के बयान का किया निंदा

शिवहर:रेल लाईन स्थगित होने के मुद्दे पर सांसद के बयान पर जिले के विभिन्न संगठन से जुड़े युवा भड़क गयें हैं.विरोध स्वरूप सैकड़ो के तादात में बीआरसी ट्रेनिंग स्कूल से जीरो माईन तक कैड़ल मार्च निकाला गया जिसमें युवाओं ने केन्द्र और राज्य की एनडीए सरकार के खिलाफ नारेबाजी किया | जीरो माईन पर एक नुक्कर सभा का आयोजन किया गया जिसमें  मार्च का नेत्रित्व कर रहें  समाजसेवी आजम शेख ने कहा सांसद महोदया का बयान झूठ का पुलिन्दा है क्योंकि उन्होंने एक बार भी आरटीआई से मिली सूचना का खंडन नहीं किया बल्कि स्वीकार किया कि किसी कारणवश काम रुक गया है तो फिर कारण क्या है वो भी तो स्पष्ट करें । वही वसीम अकरम नें कहा आन्दोलन किसी विरोधी दल द्वारा नहीं बल्कि शिवहर का विकास चाहने वाले युवाओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा शुरू किया गया है और अंजाम तक पहुंचे वगैर रूकनेवाला नहीं है ।
सुधीर गुप्ता ने कहा जिस युवा की बदौलत सांसद के पार्टी की केन्द्र में सरकार हैं वो सांसद की नजर में आज विरोधी हो गया लोगो को उम्मीद था की सांसद महोदया आश्वावासन देंगी की वो युवा के साथ हैं और संसद में इस मुद्दा को जोर शोर उठायेंगी लेकिन उन्होने आरटीआई रिपोट को ही गलत ठहरा दिया श्याम देव कुमार ने कहा पूरा शिवहर जानना चाहता है रेल मंत्रालय सही हैं या सांसद की बात | रवि वर्मा ने कहा अगर सांसद सही हैं तो उन्हे प्रमाण देना चाहिए | कहा जब तक रेल लाईन परियोजना का कार्य शुरू नही किया जाएगा तब तक आंदोलन जारी रहेंगा.गौरतलब हैं सीतामढ़ी, मोतिहारी वाया शिवहर रेल परियोजना को स्थगित किये जाने पर विभन्न समाजिक संगठनों द्वारा आंदोलन चलाया जा रहा हैं.इसी बीच युवाओं के मांग पर सांसद रमा देवी ने बयान देते हुए कहा था रेल परियोजना स्थगित नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा इसे विरोधियों द्वारा प्रचारित किया जा रहा है।विक्की गुप्ता नें कहा रेल के मुद्दे पर सांसद और केंद्र दोनों लोगो को भ्रमित कर रहा है। उन्होंने कहा रेल मंत्रालय द्वारा बताया गया कि इस परियोजना को स्थगित कर दिया गया है और सांसद कहती है  परियोजना स्थगित नहीं है। ये स्थिति और ही भ्रामक हो गया है। क्योकि सांसद अपने ही पार्टी के मंत्रालय को झूठा साबित कर रहीं है.

आर्यन चौहान ने सांसद के द्वारा दिए गए वक्तब्य का निंदा करते हुए कहा कि सांसद के द्वारा यहाँ के जनता और युवाओं को विरोधी कहना बहुत ही निंदनीय है और दुर्भाग्यपूर्ण। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि एक जिम्मेवार पद पर विराजमान व्यक्ति को ऐसा वक्तब्य देने से बचना चाहिए क्योकि जनता ही नेता का मालिक है और नेता जनता का सेवक. मौके पर शन्नी पाण्डेय वसीम अकरम संजय कुमार, आजम शेख,सुधीर गुप्ता,रवि वर्मा,विक्की गुप्ता,अभिषेक यादव,जमशेद आलम चंदन कुमार,सूर्यसेन जीत मिश्र,आर्यन चौहान,सत्यम सिंह,मुकुन्द प्रकाश मिश्र, अजय कुमार,अंजय कुमार  स्वदेश कुमार सिंह,दिलीप पाण्डेय,नवनीत कुमार,श्याम देव कुमार आदि उपस्थित थे

Post A Comment: