वैशाली से अभिषेक कुमार की रिपोर्ट :
प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर मंदिर में शादी करा दी. घटना वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के कादिलपुर गांव की है.
घटना के बारे में बताया जाता है कि जंदाहा के महिपुरा गांव के रहने वाले मनीष कुमार का पिछले 6 महीने से कदिलपुर की रहने वाली खुशबू कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दो दिन पहले प्रेमी युवक प्रेमिका के घर मिलने गया और उसी के यहां रहने लगा. जब ग्रामीणों ने उसे देखा तो शक हुआ. प्रेमिका के घर में केवल उसकी मां रहती है और उसके पिता बाहर काम करते हैं.
शक होने पर लड़के को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उससे पूछताछ की. प्रेमी युवक ने खुशबू से प्रेम संबंध की बात स्वीकार की और ग्रामीणों के शादी कराने की बात कहने पर हामी भरी. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी युगल की शादी गांव के मंदिर में करा दी.
इस शादी को देखने के लिए सैकड़ों की भीड़ उमड़ पड़ी. बताया जाता है कि दोनों का प्रेम उस समय परवान चढ़ने लगा जब दोनों अपने ननिहाल गए. दोनों का ननिहाल एक ही जगह है. इस शादी की आसपास के इलाकों में खूब चर्चा हो रही है. लड़की के पिता और लड़के के परिवार वाले भी इस शादी पर सहमति जता दी है.

Post A Comment: