बिहार :जदयू प्रवक्ताओं ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें चुनौती दी कि वे लैब और तिथि बताएं, उनके साथ हम खून की जांच कराने को तैयार हैं। कहा कि हम उनके घर की और वे हमारे घर की जांच कर लें, पता चल जाएगा किसके घर में शराब है और कौन इसका से
वन करता है। इसके लिए एसएसपी की जरूरत नहीं है।शुक्रवार को जदयू दफ्तर में मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह, प्रवक्ता नीरज कुमार व निखिल मंडल ने प्रेस कांफ्रेंस कर तेजस्वी की एक युवती के साथ तस्वीर मीडिया के सामने लाकर उनपर ताबड़तोड़ आरोप लगाए। कहा कि राजद सुप्रीमो बताएं कि ये युवती कौन है तथा तेजस्वी के पीछे शराब की बोतल क्यों है? संजय सिंह ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद और उनके सुपुत्र शराब का सेवन करते हैं। कहा कि तेजस्वी आधा सच बोल रहे हैं। वे लड़की का नाम तो बताएं। आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव बिहार के यूथ आइकन हैं तथा युवाओं को बता रहे हैं कि कैसे कम उम्र में पैसा अर्जित किया जाता है। 28 साल में सैकड़ों संपत्ति कैसे अर्जित की जाती है?
प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव बताएं कि विपक्ष के नेता तेजस्वी दिल्ली जाते हैं तो बिहार निवास में क्यों नहीं रहते? डेढ़ महीने के दिल्ली प्रवास में वे कहां रहे? तेजस्वी के पीछे तस्वीर में शराब की बोतल क्या कर रही? निखिल मंडल ने कहा कि तेजस्वी जैसा मौका किसी-किसी को मिलता है। उन्होंने बेहतर स्कूल, क्रिकेट टीम और बिहार के डिप्टी सीएम, तीनों मौके गंवाए। सलाह दी कि तेजस्वी कॉल सेंटर खोल लें।

Post A Comment: