जिला सीधी/ मड़वास। कर्ण पब्लिक स्कूल दादर में बाल दिवस का आयोजन ..............


ब्यूरो रिपोर्ट अमित कुमार मिश्रा सीधी 



    आज कर्ण पब्लिक स्कूल में पंडित जवाहर लाल नेहरु के जन्म दिवस पर बच्चों के द्वारा कई सान्स्क्रितक कार्यक्रम का आयोजन किया गया सभी छात्र , छात्राओं  ने अपनी अपनी प्रस्तुति दी सबसे पहले मुख्य अथिति के रूप आये संतोष द्विवेदी के द्वारा द्वीप प्रज्व्लन किया गया इसके बाद बच्चों का कार्यक्रम शुरु किया गया , सबसे पहले छात्र अभ्यूदया नवैत के द्वारा चाचा नेहरु का गीत प्रस्तुति की गई इसके बाद बारी बारी से बच्चों ने अपनी प्रस्तुति दी । संचालन स्कूल के शिक्षक अरविंद तिवारी जी ने किया । इसके बाद बच्चों को स्कूल से पुरुस्कार भी प्रदान किया गया ।
दोनों हाथों से लिखकर बच्चों ने दिखाया हुनर . आपको बता दे की मड़वास क्षेत्र  की इकलौती स्कूल हैं जिसमें बच्चे दोनों हाथों से लिखते हैं ये बच्चे 15 दीनो में शिक्षक रवि शुक्ला के द्वारा अभ्यास कराया गया था ।
  शिक्षक रवि शुक्ला स्वयं बच्चों को पुरुस्कृत किए .. सबसे पहले स्कूल के होनहार छात्र अभ्यूदया नवैत को प्रथम पुरुस्कार प्रदान किया गया , दूसरा रचना साहू तथा तीसरा सत्यम द्विवेदी को दिया गया इसके बाद अन्य छात्रों  को भी पुरुस्कार दिया गया । बच्चो को मीठा खाने के लिए आये हुए अभिभावकगणों ने राशि प्रदान किए जिनमें श्रीमती निर्मला नवैत , राजमन गुप्ता और कई अभिभावकों ने दिया ।

Post A Comment: