पानीपत से कुलदीप वर्मा की रिपोर्ट  :-      सर्दी का मौसम और शेरी मान की गायकीभरी नाइट दिल बल्ले-बल्ले करने ही लगेगा , नाचने का मौका मिला तो पानीपत शहर पंजाबी सिंगर शेरी मान के गांव पर झूम उठा। मौका था सेक्टर 25 के पास टीडीआइ सिटी कनॉट एस्टेट में थैंक्यू पानीपत कार्यक्रम का।  रविवार शाम से देर रात तक लोगों को मान का लाइव परफोर्मेस देखने को मिला। इस मोके पर आयोजकों ने लक्की की खुल जा सिम सिम मैजिक गेम का आयोजन किया हुआ था जिसमे  3200 लोगो को एक डोर के ताले की चाबियाँ दी गई थी जिसे खोलकर लोगो ने अपने भाग्य कोभी आजमाया। गायकी भरी नाइट का दीप प्रज्वलित कर शहर की विधायिका रोहितारेवड़ी ने शुभारम्भ किया।

  शेरी मान की गायकी भरी नाइट से पहले आयोजकों ने शहर के लोगो के लिए मैजिक की माध्यम से मैजिक शो का भी आयोजन किया गया जिसमे लोगो ने एक दरवाजे के की हॉल में चाबी डालकर अपने भाग्य को आजमाया जिसकी चाबी से डोर लॉक खुल जाता था उसे नकद इनाम दिया गया। भाग्यशाली विजेताओं में दो मॉडलटाउन पानीपत , एक बच्चा , एक डिजाइनर की फिल्ड में भाग्य आजमा रही युवती भाविका विनर रही जिन्हे दश-दश , पांच व् 15 हजार रूपये नकद इनाम के रूप में मिला।

 मान के स्टेज पर आते ही युवाओं ने शेरी, शेरी कहकर उनका उत्साह बढ़ाया। यार अनबुले गीत गाया तो पूरा पंडाल भी उनके साथ यही गाने लगा। लाके तीन पैग बल्लिये..गाया तो सभी वहीं पर नाचने लगे। शेरी मान की गायकी का शहर के लोगो ने जमकर लुत्फ़ उठाया। इस मोके पर टीडीआइ इंफ्राटेक लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अक्षय तनेजा ने बताया की हम पानीपत शहर में दिल्ली के कन्नाट प्लेस की थीम लेकर आये है लोगो को वह सब सुविधाये उपलब्ध करवाएंगे जो उन्हें दिल्ली की फील करवाएंगी। प्रोजेक्ट मैनेजर अम्न मेहरा ने बताया की लोगो ने जिस तरह आज मैजिक की के साथ अपना भाग्य आजमाया है हम पानीपत के लोगो को निराश नहीं होने देंगे। पानीपत शहर की विधायिका ने कार्यक्रम का दीप  प्रज्वलित कर अपने सम्बोधन में कहा की यहां की प्रगति को देखकर बहुत अच्छा लगा हम आयोजकों को अपना पूरा सहयोग देंगे। 

Post A Comment: