शिवहर सांसद और केंद्र सरकार दोनों के द्वारा शिवहर वासियों को रेल के मुद्दे पर भ्रमित किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण.........आदित्य कुमार

दिलीप पाण्डेय की रिपोर्ट/सीतामढ़ी, मोतिहारी वाया शिवहर रेल परियोजना को स्थगित किये जाने पर संघर्षशील युवा अधिकार मंच द्वारा आंदोलन चलाया जा रहा है। इसी बिच युवाओं के मांग पर सांसद रमा देवी ने बयान देते हुए कहाँ कि रेल परियोजना स्थगित नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहाँ कि इसे विरोधियों द्वारा प्रचारित किया जा रहा है।

उधर संघर्षशील युवा अधिकार मंच के अध्यक्ष आदित्य कुमार ने कहाँ कि रेल के मुद्दे पर सांसद और केंद्र दोनों लोगो को भ्रमित कर रहा है। उन्होंने कहाँ कि रेल मंत्रालय द्वारा बताया गया कि इस परियोजना को स्थगित कर दिया गया है और सांसद कहती है कि परियोजना स्थगित नहीं है। ये स्थिति और ही भ्रामक हो गया है। क्योकि सांसद अपने ही पार्टी के मंत्रालय को झूठा सावित कर दी है।

श्री कुमार ने सांसद के द्वारा दिए गए वक्तब्य का निंदा करते हुए कहा कि सांसद के द्वारा यहाँ के जनता और युवाओं को विरोधी कहना बहुत ही निंदनीय है और दुर्भाग्यपूर्ण। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि एक जिम्मेवार पद पर विराजमान व्यक्ति को ऐसा वक्तब्य देने से बचना चाहिए क्योकि जनता ही आपका मालिक है और आप इस जनता का सेवक।

Post A Comment: