पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी का जन्म दिवस मनाया गया
------------------------
दिलीप पाण्डेय की रिपोर्ट/  शिवहर--- पूर्व विधायक संजय गुप्ता की अध्यक्षता में सदर अस्पताल शिवहर में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का जन्म दिवस मनाया गया ।

उक्त अवसर पर वृक्षारोपण कार्यक्रम भी किया गया पूर्व विधायक संजय गुप्ता ने तेजस्वी यादव को बिहार का अगला मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार करते हुए कहा है कि वह लंबे जीवन  गुजारे। बिहार की धरती ही नहीं पूरे भारत में इनका नाम रोशन हो।

उक्त अवसर पर जावेद अख्तर सदस्य राज्य परिषद ने कहा है कि वृक्षारोपण अभियान पर्यावरण की दृष्टि से मानव जीवन के लिए अमृत है वही मुख्य रूप से मोहम्मद अशरफ अली नगर अध्यक्ष राजद एवं विश्वनाथ प्रसाद मधुकर प्रखंड अध्यक्ष शिवहर राजद वशिष्ठ राउत अध्यक्ष अति पिछड़ा प्रकोष्ठ रामचंद्र प्रसाद अध्यक्ष व्यवसाई प्रकोष्ठ, मोहम्मद शमीम राज उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, मुस्लिम मंसूरी पंचायत राज नगर अध्यक्ष, गुड्डू यादव वरिष्ठ राजद नेता ,गुड्डू पांडे, बीरबल पासवान, प्रखंड राजद नेता शेख अनवर महासचिव पंचायत राज ,रंजीत सहनी अध्यक्षता प्रकोष्ठ आदि सदर उपाधीक्षक डॉक्टर मेहंदी हसन भी पूर्व मुख्यमंत्री सह प्रतिपक्ष नेता के जन्म दिवस के अवसर पर वृक्षारोपण कार्यक्रम किया है तथा उन्हें दीर्घायु होने की भी मन्नत मांगी है

Post A Comment: