प्रेम प्रसंग में 7वीं कक्षा के छात्र की हत्या, दो दिन से था लापता

मोतिहारी / सुजीत कुमर चंद्रवंशी 

पकड़ी दयाल।
पूर्वी चंपारण जिले में जिले में एक सातवीं के स्टूडेंट की प्रेम प्रसंग में हत्या करने का मामला सामने आया है। वह दो दिन से लापता था। शनिवार को बूढ़ी गंडक नदी के किनारे से शव बरामद हुआ है।

बताया गया कि गांव के ब्रजकिशोर प्रसाद का पुत्र सागर कुमार दो दिनों से घर से लापता था। परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन की जा रही थी। इधर बूढ़ी गंडक के किनारे उसका शव मिलने की सूचना पर परिजनों ने पहुंचकर बच्चे की पहचान की।
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर विरोध जताया। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने जाम करने वालों को समझाने का प्रयास किया पर वे मानने को तैयार नहीं हुए। बाद में डीएसपी ने आकर लोगों को इस संबंध में आश्वासन कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को समाप्त कराया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि बच्चे के सिर पर प्रहार कर हत्या कर शव को फेंका गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

बताया जा रहा है कि पकड़ी दयाल के बृज प्रसाद का बेटा सागर कुमार चार दिन पहले लापता हो गया था। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चल पाया। फिलहाल हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है।

Post A Comment: