दो बैंकों के ATM को उखाड़कर ले भागे अपराधी, एक से निकाला पैसा, दूसरा सुरक्षित


विकास कुमार की रिपोर्ट :


 देर रात अपराधियों ने मुजफ्फरपुर  के मनियारी थाना क्षेत्र के केरमा लालू चौक स्थित राज कॉम्प्लेक्स से  दो बैंकों के एटीएम को उखाड़ ले गए। इस कॉम्प्लेक्स में बैंक ऑफ इंडिया व उत्तर बिहार क्षेत्रीय बैंक की शाखा भी है। 

अपराधियों ने एसबीआइ बैंक और बैंक अॉफ इंडिया के दो एटीएम को उखाड़कर ले गए और कुछ दूरी पर ले जाकर दोनों एटीएम को गैस कटर से काट डाला, जिसमें स्टेट बैंक अॉफ इंडिया के एटीएम को काटने में अपराधी सफल रहे तो वहीं बैंक अॉफ इंडिया के एटीएम को अपराधी काट नहीं सके और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया।

काटे गए एटीएम में रखी राशि अपराधी निकाल ले गए, जिसका पता बैंक अधिकारियों से मिली जानकारी के बाद ही चल सकेगा। पिछले कुछ दिनों में यह तीसरी घटना है जब अपराधी बैंक का एटीएम उखाड़कर ले गए हैं। 

इससे पहले 18 दिसंबर को गोशाला चौक स्थित एक बैंक के एटीएम को लुटेरों ने निशाना बनाया। आधी रात को एटीएम को गैस कटर से काट कर ले जाने की खटर-पटर की आवाज से स्थानीय लोग जाग गए। आशंका होने पर जब लोग तहकीकात करने पहुंचे तो एटीएम गायब थी। हालांकि अपराधी एटीएम को तोड़ नहीं पाए थे और फेंक दिया था।

इससे पहले 20 नवंबर को बेखौफ अपराधियों ने एटीएम पर पहरा दे रहे चौकीदार का हाथ-पैर बांध दिया और एटीएम ही उखाड़कर ले गए। 

घटना जिले के सकरा थानाक्षेत्र के मारकन चौक की है, जहां अपराधियों ने एेसी घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा कि यहां लगे एटीएम पर आधा दर्जन आपराधियों ने रविवार की रात को धावा बोला और वहां तैनात चोकीदार को पहले नियंत्रण में लिया। उन्होंने उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसके बाद एटीएम उखाड़ ले गए।

Post A Comment: