सूरज कुमार (उन्नाव ब्यूरो) की रिपोर्ट

सहकारी समितियों को नही भेजी जा रही खाद
सहकारी समितियों में डीएपी की सप्लाई न होने से सदस्यों को खाद नही उपलब्ध हो पा रही है। प्राइवेट दुकानों पर खाद की सप्लाई भरपूर मात्रा में हो रही है । ऐसे में सहकारी समिति के कर्मचारी यूनियन के जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव ने कहा कि समितियों में डीएपी खाद न भेजे जाने से समिति के सदस्यों से खरीफ ऋण वसूली व उर्वरक वितरण नही हो पा रहे है। समिति जब जानकारी करती है तो बताया जाता है है कि जब रैक लगेगी तब खाद मिलेगी । सहकारी समिति कर्मचारी के यूनियन के जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव ने सहायक आयुक्त एवं सहायक निबंधक , सचिव व मुख्य कार्यपालक जिला सहकारी बैंक के अधिकारी को पत्र भेजकर इस समस्या को अवगत कराया।
अविनाश हत्याकांड खुलासे के इर्द - गिर्द पुलिस।
जनपद उन्नाव के गांव अकबर पुर में युवक की गोली मारकर हत्या के खुलासे तक पुलिस पहुंच चुकी है। सूत्रों की जानकारी के अनुसार लाखों रुपए के लेन देन के विवाद में युवक की हत्या की गई। इतना ही नही हत्या के दौरान वीडियो भी बनाया गया , जांच के बाद पुलिस को कई ऐसे सबूत मिले है । जिनके आधार पर जल्द ही खुलासा हो सकता है।
अकबरपुर गांव निवासी अविनाश उर्फ सोनू (24)  पुत्र यदुवीर सिंह की 1 नवम्बर को गांव के करीब पांच किलोमीटर दूर शेरपुर गांव से वापस लौटते समय गांव के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने उसकी कनपटी में दाहिने ओर सटाकर गोली मारी थी। परिजनों के हंगामा करने पर पुलिस ने उनके साथ अभद्रता की थी। सूत्रों की जानकारी के अनुसार पता चला है कि जब अविनाश शेरपुर गांव गया था तो उसके साथ दूसरा युवक भी था ,पुलिस उसी बिंदु को लेकर जांच कर रही थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार अविनाश की हत्या के समय उसी के मोबाइल से वीडियो बनाने की बात संज्ञान में आयी।बताते है कि रवि प्रापर्टी डीलिंग का भी कम करता था , जिसका लाखो रुपये का लेनदेन भी साथ काम करने वालों के पास था। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है। कोतवाल हनुमान प्रसाद पांडेय ने बताया कि अभी किसी का नाम नही खोला जा सकता। जांच की जा रही है । एक से दो दिन में खुलासा कर दिया जाएगा।

Post A Comment: