*08/12/2017*

पी न्यूज़ खवर पर एक नजर
विकाश कुमार की रिपोर्ट :
💥 कटिहार- स्टेशन पर यात्रियों का हंगामा
तैलता पैसेंजर ट्रेन लेट होने पर हंगामा
यात्रियों ने पटरी पर आकर रेल प्रसाशन के खिलाफ की नारेबाजी



💥बाढ़- दो ट्रकों में भिड़ंत, 1 ड्राइवर की मौत 
बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के धोबा पुल पर हादसा



💥पटना- जातिगत आरक्षण विरोधी मंच का पैदल मार्च
निजी क्षेत्र मे आरक्षण को खत्म करने को लेकर मार्च
दोपहर 1.30 बजे 1000 विद्यार्थियों का समूह करेगा पैदल मार्च
इनकम टैक्स गोलंबर से शुरू होगा शांति मार्च
भाजपा कार्यालय होते हुए आर ब्लॉक गोलंबर से जदयू कार्यालय जाएगा शांति मार्च



💥मधुबनी- 25 दिनों से बिद्यालय में MDM बंद
छात्रों और अभिभावकों में आक्रोश
खजौली प्रखंड के कसमा मरार मध्य विद्यालय का मामला



💥 सुल्तानगंज- क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर क्लीनिक में मारपीट
4 अपराधियों ने डॉक्टर से मांगी रंगदारी
संचालक ने 1 को पकड़ा, किया पुलिस के हवाले
सुल्तानगंज के अपर रोड स्थित मातृ सेवा सदन की धटना



💥वैशाली- मंडल कारा में छापेमारी
मोबाईल, मेमोरी कार्ड, पेन ड्राइव समेत 8 हजार बरामद
SP राकेश कुमार के नेतृत्व में मंडल कारा में कार्रवाई



💥रांची- व्यवसायी के हत्या के आरोप में NH-99 जाम
दवा कारोबारी मुरारी प्रसाद की हुई थी हत्या
बारियातु थाना क्षेत्र की घटना



💥भागलपुर- जेल ठेकेदार के घर पर बम से हमला 
ठेकेदार संजीव रंजन का परिवार बाल बाल बचा
चार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम 
बरारी थाना क्षेत्र के सुरखीकल की घटना



💥Darbhanga- चिटफंड कंपनी भारतीय साख एवं बचत सहयोग समिति लिमिटेड करोड़ों रुपये लेकर फरार...सैकड़ों लोगों ने जमा कराए थे पैसे...केवटी थाना में केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस।



💥Patna- आईएएस अफ़सरों के प्रमोशन पर बैठक आज...सचिव और विशेष सचिव में स्तर में प्रमोशन को लेकर बैठक...मुख्यसचिव अंजनी कुमार सिंह की अध्यक्षता में होगी बैठक...आईएएस 2002 और 2005 बैच के अफ़सरों के मिलेगी प्रोन्नति...11 बजे बुलाई गई है बैठक।



💥katihar- फसल के विवाद में खूनी खेल...  महिला समेत 2 लोगों की गोली मारकर हत्या...एक युवक का गला रेता, युवक की हालत गंभीर...बरारी थाना  के बकिया दियरा में वारदात।
 


💥Delhi- CM नीतीश के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई आज...सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से 4 सप्ताह में मांगा था जवाब...एमएल शर्मा ने नीतीश की विधानपरिषद सदस्यता को दी है चुनौती...लंबित आपराधिक मामले के आधार पर सदस्यता समाप्त करने की है मांग।



💥किशनगंज-शहर से सटे बंगाल के कानकी और सूर्यकमल स्टेशन के बीच पीलर संख्या 102 के निकट डाउन कंचनजंघा एक्सप्रेस से गिरकर एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया। गेट संख्या 135 में तैनात गेटमैन द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के साथ ही आरपीएफ अधिकारी व जवान घटनास्थल पर पहुंच गए।




💥पहाड़कट्टा-पुलिस की ओर से जब्त बालू लदे ऑवरलोड ट्रक की जांच किए बिना उसे छोड़ देने का आदेश देना जिला खनन पदाधिकारी सत्येन्द्र प्रसाद को काफी महंगा पड़ा। डीएम पंकज दीक्षित ने मामले को संज्ञान में लेते हुए खनन पदाधिकारी को कारणपृच्छा नोटिस जारी कर दिया है।



💥किशनगंज-प्लस टू विद्यालय सहित कॉजेल में इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूर्ण रूप से ठप हो चुकी है। इसके कारण विद्यार्थियों को पाठ्यक्रम की पढ़ाई पूरी करने में कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।



💥किशनगंज-पड़ोसी राष्ट्र नेपाल में दूसरे चरण में हुए चुनाव को लेकर एसएसबी रानीडांगा के महानिरीक्षक (आइजी) एसके बंधोपाध्याय ने सीमावर्ती क्षेत्र का दौरा किया और भारत से सटे नेपाल के झापा में चुनाव होने तक 19वीं बटालियन के विभिन्न बीओपी का दौरा करते रहे। उन्होंने कहा कि नेपाल में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव हो और भारतीय सीमा में कोई असामाजिक तत्व गड़बड़ी न करे इसके लिए चुनाव से 48 घंटे पूर्व से भारत-नेपाल सीमा को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।



💥बगलबाड़ी-पंचायत के मध्य विद्यालय बगलबाड़ी के प्रांगण में संपूर्ण स्वच्छता अभियान एवं शौचालय निर्माण को गति देने को लेकर गुरुवार को डीडीसी यशपाल मीणा एवं एसडीएम मु. शफीक ने प्रखंड स्तरीय सभी पदाधिकारियों, कर्मियों एवं पंचायत के सभी जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की।



💥सडक़ हादसा बहादुरगंज- किशनगंज के दारुल उलूम चौक में तेज रफ्तार से आ रही टाटा 407 ने एक 45 वर्षीय महिला को कुचल दिया, मृतक महिला के 05 छोटे छोटे बच्चे है बताया जा रहा है कि चंदवार के मो. आफाक की अहलिया है मृतका।

Post A Comment: