पटना :पी न्यूज़ खवर पर एक नजर 

*01/12/2017*


💥पटना-विधानपरिषद की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित
विपक्षी दलों के हंगामे की वजह से स्थगित


💥पटना – मुख्यमंत्री के ट्वीट पर तेजस्वी ने दिया करारा जवाब
कहा “जय शाह के बारे में भी तो कुछ बोले मुख्यमंत्री”
कहा “जय शाह को बिहार बुलाकर युवाओं को प्रशिक्षण दिया जाए कि कैसे अपनी लागत को 16 गुणा किया जाता है



💥पटना – बिहार विधान सभा में तीखी नोकझोंक
BJP के विधान पार्षद नवल किशोर यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बीच हुई नोकझोंक



💥कटिहार- सांसद संतोष कुशवाहा पर आपत्तिजनक टिपण्णी मामला 
कोढा थाना में हुआ मामला दर्ज
जदयु प्रखंड अध्यक्ष ने दर्ज कराया मामला
पूर्णिया के गंगा चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज
जांच में जुटी पुलिस



💥 पटना- विधानसभा की कार्यवाही स्थगित
4.50 बजे तक विस की कार्यवाही स्थगित



💥 पटना- राजधानी में थम नहीं रही आत्महत्या
गर्दनीबाग में युवक ने की खुदकुशी
फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने की खुदकुशी
पिता पेशे से है अधिवक्ता
छानबीन में जुटी पुलिस



💥 नवादा- दलित छात्र की ठंड से मौत पर प्रदर्शन
दलित युवकों ने समाहरणालय के सामने किया प्रदर्शन
लापरवाही को लेकर प्राचार्य को निलंबित करने की मांग
रजौली आवासीय अम्बेडकर स्कूल का मामला


💥 पटना- अतिपिछड़ा सम्मेलन का उद्घाटन
शरद यादव ने दीप जलाकर किया उद्घाटन
मंत्री रमई राम, अर्जुन राय रहे मौजूद


💥 मधुबनी ॥ आलोक कुमार 
सीमेंट से लदी ट्रक पलटी !  ओवर लोडिंग के कारण ट्रक पलटी !  अनियंत्रित होकर ट्रक सड़क से नीचे गिरी !  kaluaahi थाना क्षेत्र के नरार एनएच 105 की घटना ! !



💥पूर्णिया-लाख बंदिशो के बावजूद ओवर लोडेड वाहन धड़ल्ले से चल रहे हैं. इससे कई बार दुर्घटनाएं भी हुई है.परिवहन विभाग के पदाधिकारी और केहट थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आठ ओवरलोडेड वाहनों को पकड़ा है. इसमें से अधिकांश ट्रैक्टर और ट्रक हैं



💥गोपालगंज-एनएच 28 पर जहा भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक के बाद एक करीब 6 गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं. राहत की बात ये रही कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिसमें 2 की हालत गंभीर है.घटना मांझा थानाक्षेत्र के भडकूइया के पास का है. हादसे की वजह घना कोहरा बताया जा रहा है. 


💥समस्तीपुर-शहर के गोला रोड स्थित एक मकान में देर रात्रि भीषण अगलगी की घटना में एक ही परिवार के चार लोगो की झुलसकर हो गई मौत,घटना की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।


💥किशनगंज-मारवाड़ी कॉलेज में तीन दिसंबर से अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन होगा जिसमें आधा दर्जन से अधिक क्रिकेट टीमों के शामिल होने की संभावना है। यह प्रतियोगिता तीन दिसंबर से लेकर आठ दिसंबर तक चलेगी। प्रतियोगिता का उदघाटन बीएन मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. डॉ. अवध किशोर राय करेंगे। 



💥बहादुरगंज-महेशबथना पंचायत के झिंगाकाटा वार्ड 11 में छोटे बच्चे के कारण आग लगी,  मो हसीब आलम के घर सुबह आग लगने से भारी नुकसान।
   


💥सहरसा-बच्चे शिक्षित होंगे तभी स्वस्थ समाज का निर्माण होगा। सभी बच्चों को मुफ्त एवं अनिवार्य प्रारंभिक शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए सरकार प्रयासरत है। गैर आवासीय प्रयास केन्द्र के माध्यम से शिक्षकों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। ताकि विद्यालय से बाहर के अनामांकित बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा से जोड़ा जा सके।


💥सुपौल-लगातार जिले में बंद घर को निशाना बनाते रात चोरों ने एसपी आवास से सटे घर को ही निशाना बना डाला। एसपी आवास से सटे उत्तर मिहिर कुमार झा के आवास में चोरों ने हमला बोला और कीमती सामान सहित आभूषण की चोरी कर ली।      


💥सुपौलभारत-नेपाल सीमा क्षेत्र में वीरपुर पुलिस के लगातार दबिश व चौकसी के बावजूद नेपाली शराब का *कारोबार बदस्तूर जारी है*। हालांकि शराब *तस्कर भी पुलिस के हत्थे चढ़ते* रहते हैं। इसी क्रम में  नेपाली शराब की खेप के साथ एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार की।

Post A Comment: