मुजफ्फरपुर में दो संदिग्ध अफगानी पकड़े गये, मिले ये सामान...

विकाश कुमार की रिपोर्ट :

मुजफ्फरपुर। में विशेष पुलिस टीम ने मिठनपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार को नाकेबंदी कर क्लब रोड इलाके से दो संदिग्ध अफगानी नागरिक को हिरासत में लिया है। दोनों बाइक से क्लब रोड इलाके में घूम रहे थे। उनकी बाइक जब्त कर ली गई है।
उनके कमरे की तलाशी ली गई, जहां से भारतीय वोटर आइकार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, कई बैंकों के एटीएम कार्ड व सात हजार नकद समेत अन्य कागजात मिले। फिलहाल, विशेष पुलिस टीम दोनों संदिग्धों को हिरासत में रखकर पूछताछ कर रही है।

:-आतंकी कनेक्शन पर जांच शुरू:-

आशंका जताई जा रही है कि दोनों के आतंकी कनेक्शन भी हो सकते हैं। इस दिशा में विशेष पुलिस टीम जांच कर रही है। उनकी पहचान आसिफ खान और अशरफ खान के रूप में हुई है। दोनों आपस में अफगानी भाषा में बातचीत कर रहे थे। पक्की सराय इलाके में काफी दिनों से वे किराए के एक मकान में रहते हैं।

:-नाकेबंदी कर दोनों को दबोचा:-

बताया गया कि शनिवार की सुबह एसएसपी विवेक कुमार को सूचना मिली कि दो संदिग्ध अफगानी मिठनपुरा इलाके में घूम रहे हैं। सूचना पर एसएसपी ने नगर डीएसपी आशीष आनंद व मिठनपुरा थानेदार विजय प्रसाद राय के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया। सादे लिबास में टीम ने नाकेबंदी कर क्लब रोड इलाके से दोनों को दबोच लिया।

:-जब्त मोबाइल से खुलेगा राज:-

पुलिस ने उनके पास से दो मोबाइल भी जब्त किए। उसमें भारतीय कंपनी के सिम कार्ड लगे हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों के नंबर की कॉल डिटेल्स खंगाली जा रही है।
-दो संदिग्ध अफगानी को हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है।




 विवेक कुमार, एसएसपी
का कहना है की सत्यापन की करवाई की जा रही है |

Post A Comment: