पी न्यूज़ डेक्स :गुदास्पुर की खावर |
 शिवसेना समाजवादी की विशेष मीटिंग मैडम पुष्पा गिल मीत ,प्रधान पंजाब और हिमाचल प्रभारी की अध्यक्षता में उनके निवास स्थान गीता भवन रोड पर की गई।

पुष्पा गिल मीत प्रधान,  पंजाब और हिमाचल प्रभारी के शिव सैनिकों को 
संबोधित करते हुए शहर गुरदासपुर में बढ़ रही ट्रैफिक समस्याएं और बढ़ रहे एक्सीडेंट के प्रति चिंता व्यक्त की।

मैडम पुष्पा गिल ने बैठक के दौरान बताया कि शहर के अंदर ट्रैफिक लाइट न होना और शहर के अंदर लोडिड गाडिय़ों का आना और बसों की आवाजाही होने के कारण ट्रैफिक समस्याएं शहर में बढ़ रहे हादसों का होना बहुत बड़ा कारण है।

  मैडम पुष्पा गिल और शिवसेना समाजवादी ने पंजाब सरकार के आगे अपील की है कि शहर गुरदासपुर में जल्दी से जल्दी ट्रैफिक लाइटें लगवाने की व्यवस्था की जाए और शहर की ट्रैफिक को सही ढंग से चलाने और शहर के अंदर लोडिड गाडिय़ों और बसों की आवाजाही को बंद किया जाए ताकि बढ़ रहे हादसों को रोका जा सके इन समस्याओं को लेकर शिवसेना समाजवादी का एक शिष्टमंडल मैडम पुष्पा गिल की अध्यक्षता में एम.एल.ए. सरदार बरिन्दरमीत सिंह पाहड़ा को भी मिलेगा और इन समस्याओं को भी एम.एल.ए. साहब को बताया जाएगा। शिवसेना समाजवादी सदैव ही धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों के लिए वचनबद्ध है। इस मौके पर जनरल सेक्रेटरी पंजाब महिला विंग वार्ड नंबर 16, प्रधान आशारानी वार्ड नंबर 2, प्रधान रानी देवी और परमजीत कौर और कई शिवसैनिक मैंबर उपस्थित थे।

Post A Comment: