दूसरा सेमीफाइनल में नगर स्टार्स ने नगर नटराज को पराजित करके फाइल में जगह बनाया
दिलीप कुमार पाण्डेय शिवहर से/
आज इस टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मैच नगर नटराज एवं नगर स्टार्स के बीच खेला गया जिसमें टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए नगर नटराज ने 19.2 ओवरों में 10 विकेट के नुकसान पर 102 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम की तरफ *कैप्टन प्रशांत* ने सर्वाधिक 39 रनों का योगदान किया । *नगर स्टार्स* की तरफ से दीपू एवं आशिक ने 3-3 विकेट हासिल किए।
जवाब में उतरी *नगर स्टार्स* की टीम ने शिवम के 37 एवं राजा के 36 रनों की मदद से 14वें ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर इस छोटे से लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया । *नगर स्टार्स* की तरफ से गेंदबाजी में  ने 4 ओवर की गेंदबाजी में मात्र 15 रन देकर 3 विकेट हासिल करने वाले *दीपू सिंह* को *मैन आॅफ द मैच* घोषित किया गया।
आज के मैच में मुख्य अंपायर की भूमिका *श्री प्रकाश झा* एवं *संजय पटेल जूनियर* ने निभायी। आज सुबह मैच प्रारम्भ होने से पहले आयोजन समिति के तरफ से शिवहर के पूर्व क्रिकेटरों के नाम की एक सूची का भी प्रकाशन किया गया।
प्रायोजकों वैशाली स्वीट्स, सर्वोदय, अपोलो टायर्स, ब्लूजूम पब्लिक स्कूल, विश्वनाथ पाईप, के. एन. एस. पब्लिक स्कूल, कुशहर, साहू स्वीट्स एवं गोविन्द रेडिमेड के द्वारा मैच के दौरान लगे चौके,छक्कों एवं लिए गए विकेटों के लिए इनामों की बरसात की गई ।
मौके पर आयोजन समिति के अनिल झा, कृपाशंकर पटेल नवनीत कुमार मनोरंजन, राष्ट्रीय गरीब अधिकार मंच के सदस्यगण एवं अन्य अतिथिगण उपस्थित थे।
टूर्नामेंट का फाइनल मैच दिनांक 25/12/2017 दिन सोमवार  को तरियानी टाइगर्स एवं नगर स्टार्स 
के बीच खेला जाएगा ।

Post A Comment: