सुरगाही में फुका गया विधायक का पुतला
दिलीप कुमार पाण्डेय की रिपोर्ट-
शिवहर - सुरगाही में हो रहे हैं मुख्यमंत्री का जनसंपर्क यात्रा को ले कर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। ग्रामीण सभा स्थल को ले कर भारी आक्रोशित है।
आपको बता दे की बात की शुरुआत जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में प्रभारी जिलाधिकारी कार्यक्रम स्थल का चुनाव किया गया ।कार्यक्रम के लिए एक ऐसा स्थल का चुनाव किया का जो पंचायत से बहुत दूर है। वहां पर पहुंचने के लिए ग्रामीणों को 5 किलोमीटर घूम कर जाना पड़ेगा. ग्रामीणों का मांग है, सभा के लिए स्थल पंचायत के बीचों-बीच का होना चाहिए. लेकिन सभा का स्थल जनता के मनो भावना को ठेस पहुंचाने के लिए मुखिया के घर के सामने सभास्थल रखा गया है। जिसमें DM का अनुपस्थिति में बनाए गए डीएम और विधायक के सहमति से सभा स्थल का चुनाव किया गया. यहां की जनता मुख्यमंत्री का विरोध नहीं कर रहा है। जनप्रतिनिधियों के द्वारा चुने गए सभास्थल का विरोध कर रहा है।
मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम में यहां के लोगों ने हमेशा से बढ़ चढ़कर भाग लिया है,और वर्तमान विधायक को यहां की जनता का भारी समर्थन के कारण ही इस पंचायत से लीड हुए। लेकिन एक बार भी यहां के आमजन से बिना अनुमति के सभास्थल का चुनाव किया गया. सभा स्थल को लेकर जनता भारी आक्रोश है। आपको बता दें की मुख्यमंत्री से इतना लगाव है लोगों का की मुख्यमंत्री का कार्यक्रम में भाग नही लेंगे। लेकिन चौधरी मार्केट पर सभी लोग इकट्ठा होकर लाइव भाषण को सुनेंगे. विरोध मुख्य-मंत्री का नहीं है यहां के जनप्रतिनिधियों का है।

Post A Comment: