पिस्तौल के बल पर फॉरच्यूनर गाडी लूटने वाला काबू

महंगी गाडी चलाने के शोक पूरे करने के लिए वारदात को अंजाम दिया
पानीपत(सुनील वर्मा): पिस्तौल के बल पर फॉरच्यूनर गाडी लूटने वाले आरोपी को थाना शहर पुलिस ने पकडने मे सफलता प्राप्त की । लूटी गई फॉरच्यूनर गाडी बरामद ।
आरोपी ने शनिवार देर साय थाना शहर क्षेत्र के अंतर्गत जीटी रोड पर स्थित गुरूद्वारा के सामने से नरपिन्द्र सग्गू निवासी मॉडल टाउन पानीपत से पिस्तौल के बल पर उसकी फॉरच्यूनर गाडी लूटने की वारदात को अंजाम दिया था ।
गिरफतार आरोपी की पहचान शिवम बजाज पुत्र हरीश बजाज निवासी वार्ड नंबर-7 नजदीक माटा स्वीटस पानीपत के रूप मे हुई ।
महंगी गाडी चलाने के शोक पूरे करने के लिए आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया ।
थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने बताया की आज उन्हे गुप्त सूचना मिली की एक बगैर नंबर प्लेट लगी फॉरच्यूनर गाडी गणेश नगर मे एक फैक्टरी के सामने संद्विगध हालत मे खडी है । सुचना मिलते ही उन्होनें अपनी टीम के साथ मोके पर पहुचकर देखा तो यह वही फॉरच्यूनर गाडी मिली जो शनिवार देर साय जीटी रोड पर स्थित गुरूद्वारा के सामने से पिस्तौल के बल पर लूटी गई थी । गाडी बारें आस-पास के युवकों से पूछताछ की तो सामने आया की इस गाडी को बजाज टेक्स टाईल के मालिक का बेटा शिवम बजाज खडी करके गया है । शिवम बजाज को कुछ समय पश्चात एसडी स्कूल मोड किला क्षेत्र के पास से गिरफतार कर पूछताछ की तो शिवम ने फॉरच्यूनर गाडी लूटने की वारदात को अंजाम देने बारें स्वीकारा । महंगी गाडी चलाने के शोक पूरे करने के लिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया । इस फॉरच्यूनर गाडी की लूट की वारदात बारें गाडी के मालिक नरपिन्द्र सग्गू निवासी मॉडल टाउन पानीपत की शिकायत पर थाना शहर मे अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379बी, 25-54-59 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है ।
इसके अतिरिक्त अभी तक की गई पुछताछ मे आरोपी शिवम बजाज ने स्वीकारा की शनिवार देर साय उसने इस वारदात को अंजाम देने से कुछ समय पहले मॉडल टाडन क्षेत्र मे विराट नगर से एक करेटा गाडी को भी पिस्तौल प्वाईट पर लूटने का प्रयास किया था परंतु वह उस वारदात मे गाडी लूटनें मे सफल नही हो पाया था । माडल टाउन की वारदात बारें पुनीत मलिक पुत्र राजकुमार निवासी विराट नगर की शिकायत पर थाना मॉडल टाउन में अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379बी, 511 के तहत मुकदमा दर्ज है ।
गहनता से पुछताछ करनें व वारदात मे प्रयोग किया गया पिस्तौल बरामद करने के लिए आरोपी शिवम बजाज को कल माननीय न्यायालय मे पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा ।

Post A Comment: