सूरज कुमार उन्नाव ब्यूरो की रिपोर्ट
 उद्यमिता विकास कार्य क्रम का समापन एवं प्रमाण पत्र का वितरण कार्यक्रम  किया गया

 उन्नाव: भारतीय उद्यमिता विकास संस्थान के सक्रिय सहयोग से विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग भारत सरकार के प्रायोजन से सेन्टर ऑफ टेक्नालॉजी एंड इंटर प्रिनियरशिप डेवलेपमेंट सीटेड के तत्वधान में चलाया जा रहा ई- कम्प्यूटर संस्थान उन्नाव में 40 दिवसीय तकनीकी उद्यमिता विकास कार्य क्रम का समापन एवं प्रमाण पत्र का वितरण किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रवि कुमार शर्मा'' सहायक प्रबन्धक जिला उद्योग केन्द्र'' ने लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देकर अपने उद्घोष में कहा कि उद्यम से ही कल्यान हो सकता है क्यो कि नौकरी बहुत ही कम है विद्युत उपकरणों की मरम्मत एवं रख -रखाव की जानकारी लेकर आप स्वयं का उद्यम लगा सकते है। विभाग आप के हर मोड़ पर सहयोग करने को तैयार हैं। और कहा की उद्यम से ही हो सकता है देश कल्याण।
  कार्यक्रम का संचालन कर रहे उदय नाथ मिश्र ने06 सप्ताह में अनेकों तकनीकी जानकारी प्रदान की और कहा कि आप आगे आये आपको हर मोड़ पर उद्यम हेतु स्वरोजगार में सहयोग किया जायेगा।
 इस अवसर पर प्रमिलेश यादव ( प्रबन्धक ई स्मार्ट कम्प्यूटर सेन्टर) धर्मेन्द्र शर्मा, अभिषेक श्रीवास, विशेष अवस्थी, शुभम, विवेक, सुबोध, पंकज, आशीष शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

Post A Comment: