मुजफ्फरपुर एस्सेल यूटिलिटी कर रहा हैं वापस जाने की तैयारी

पी न्यूज़ मुजफ्फरपुर ब्यूरो

 एस्सेल सरकार से बिजली खरीदना कम कर दिया हैं मेंटेंन्स के नाम पर सरकार से बिजली खरीदना कम कर दिया हैं और 8 से 12 घंटा बिजली काट रहा हैं चुकी 2 महीने में इसको पैकअप करने का आदेश जो आ चुका हैं मेंटेंन्स कहीं नहीं हो रहा हैं।

जाने से पहले वसूलना चाह रहा हैं अधिक से अधिक पैसा

उतना ही नहीं जाने से पहले मुज़फ़्फ़रपुर के जनता से अधिक से अधिक पैसा वसूलना चाहता हैं जिसके लिये  एस्सेल सभी तरह का हथकंडा अपना रहा हैं दिल्ली तीस हजारी कोर्ट का वकील हायर किया हैं नोटिस भेजने के लिये, वहाँ का वकील जब नोटिस भेजता हैं तो उसपर पता दिल्ली तीसहजारी कोर्ट में अवस्तिथ उसके ऑफिस का होता हैं जिसको देख कर हमारे मुज़फ़्फ़रपुर के उपभोक्ता डर जा रहे हैं और गलत बिल भी भर दे रहे हैं उनका मानना हैं दिल्ली में केस कर देगा  एस्सल।


एस्सेल भगाओ मुज़फ़्फ़रपुर बचाओ मोर्चा की ओर से की जायेगी एस्सेल की तालाबंदी

एस्सेल भगाओ मुज़फ़्फ़रपुर बचाओ मोर्चा के अध्यक्ष अजय कुमार पांडेय का कहना हैं कि कानूनी रूप से लुटेरा एस्सेल दिल्ली में केस नहीं कर सकता हैं चुकी कंपनी एक्ट के अनुसार कंपनी के कार्यस्थल जिला या राज्य में ही केस हो सकता हैं, अजय कुमार पांडेय ने सभी उपभक्ताओ से अपील की है कि इस नोटिस से नही डरे और गलत बिल नहीं भरे। एस्सेल भगाओ मुज़फ़्फ़रपुर बचाओ मोर्चा के अध्यक्ष अजय कुमार पांडेय ने कहा अगर लुटेरा एस्सेल 2 से 3 दिनों में अगर मेंटेंन्स के नाम पर बिजली काटना बन्द नहीं किया तो 
एस्सेल के सभी कैश कलेक्शन काउंटर एवं सेंटर पर तालाबंदी किया जाएगा, बिजली नहीं तो बिल नहीं।

Post A Comment: