सुजीत कुमार चन्द्रवंशी

मोतिहारी।.....


जिले के सभी 27 प्रखंडों के 405 पंचायतों में मनरेगा में हुई गड़बड़ी की होगी जांच, डीएम का बयान  दोसी पाए जाने पर  सभी संलिप्त  अधिकारियों पर होगी  एफआईआर दर्ज ।

मधुबनी

मधुबनी- जमीन के विवाद में फायरिंग
किशोर के पेट में लगी गोली
प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर
अंधरामठ थाना के बाजूवन गांव की घटना

मोतिहारी 

कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र के दोस्तिया गांव के पूर्व पंचायत सेवक अब्दुल मालिक के घर में आग लग जाने से लाखो का सामान सहित एक भैंस जलकर राख हो गया । घटना गुरुवार को रात्रि करीब एक बजे की है । फर्नीचर के सामान एव घर में रखे लकड़ी भी जलकर राख हो गए ।

मोतिहारी

आज शुक्रवार को सुबह कई जिलों में भूकंप के झटके महसूस किए गए. थोड़ी देर के लिए तो दहशत का माहौल हो गया था. जानकारी के मुताबिक आठ बजकर तेईस मिनट पर बिहार के कई इलाकों में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए. हालांकि इससे किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन भूकंप के झटकों से लोगों में दहशत है.

मिल रही शुरुआती जानकारी के मुताबिक बिहार के गोपालगंज, समस्तीपुर और मोतिहारी जिले में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए. हालांकि किसी जान-माल के नुकसान की5 कोई खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि5 नेपाल से सटे इलाके में भूकंप के हल्के झटके5 महसूस किए गए.5 रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता कम थी. आपदा प्रबंधन विभाग भूकंप की जानकारी लेने में जुटा है. इसके साथ ही मौसम विभाग की इसकी जांच कर रहा है

Post A Comment: