मोतिहारी दिनभर की  P News खबर 

मोतिहारी / सुजीत कुमार चंद्रवंशी 


नही रुक रही शराब की तस्करी 

हरसिद्धि में 50 पीस देसी पाउच के साथ एक धराया

 मोतिहारी :मठलोहियार पंचायत के छतवनिया टोला में पुलिस ने शुक्रवार की सुबह छापेमारी कर 50 पीस देशी दारू के पाउच को जब्त कर लिया। वहीं मौके से कारोबारी योगेन्द्र राय को भी गिरफ्तार किया गया।
गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस छापेमारी में एएसआई अजय कुमार, चौकीदार श्रद्धानन्द, विनोद व सैप टीम शामिल थी। वहीं माणिकपुर के लक्षुमनवा पीपरा गांव में भी थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, एएसआई अजीत कुमार सिंह व सैप बल ने छापेमारी की। इस दौरान ब्रह्मदेव चौधरी के घर से 30 लीटर शराब व लालदेव चौधरी के घर के पास से विदेशी शराब की पांच खाली बोतल बरामद हुई। वहीं संदिग्ध नम्बर वाली स्प्लेंडर बाइक भी जब्त कर जांच की जा रही है। थानाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने बताया कि जब्त दारू व बाइक को थाने पर लाया गया है।


चिरैया में छात्रों ने किया भवानी बस के खिलाफ हंगमा 

 मोतिहारी :भवानी बस कम्पनी के इंचार्ज और कोचिंग के छात्रों के बीच ढाका में मारपीट हो गई। इससे नाराज छात्रों और ग्रामीणों ने राघोपुर गांव के पास भवानी के सभी बसों को रोक कर हंगामा खड़ा कर दिया। जिसके कारण रोड पर उक्त कम्पनी के अप और डाउन की करीब 20 बसें खड़ी हो गईं। आक्रोशित लोग दूसरे वाहनों को नहीं रोक रहे हैं। लोग घटनास्थल पर डीएम को बुलाने की मांग कर रहे है। करीब ढाई घण्टे बाद भी चिरैया पुलिस वहां नही पहुंची है।


ट्रक की ठोकर से आंगनबाड़ी सेविका घायल

मोतिहारी / पीपराकोठी  मठबनवारी के समीप एनएच पर ट्रक की ठोकर से बाइक सवार कोटवा बथना के एक आंगनबाड़ी सेविका पति सहित घायल हो गई। बथना निवासी अभय सिंह अपनी पत्नी केंद्र संख्या 47 की सेविका तारा देवी के साथ बाइक से मोतिहारी जा रहे थे। तभी ट्रक ने ठोकर मार दी। घायलों को इलाज के लिए रहमानिया में भर्ती कराया गया। जहां पत्नी की हालात गंभीर बताया जाता है। पुलिस ने चालक नोयडा निवासी प्रमेन्द्र सिंह व उपचालक सजिन्दर सिंह को ट्रक सहित पकड़ा।


डायन का आरोप लगा बच्ची को किया घायल


मोतिहारी / पीपराकोठी  दक्षिण ढ़ेकहां के हथियाही में महिला पर डायन का आरोप लगाते हुए उसके 8 माह की बेटी को पटक कर घायल कर देने का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत महेंद्र सहनी की पत्नी रूबी देवी के आवेदन पर ग्रामीण प्रीति कुमारी व रूबी देवी को आरोपित करते हुए थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है। बताया कि आरोपित दरवाजे पर आकर डायन का आरोप लगाते हुए गोद से आठ माह की बच्ची को छीन धरती पर पटक दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया गया।

Post A Comment: