पानीपत से
सुनील वर्मा

  अखिल भारतीय ब्राहमण महासंघ की ग्रामीण जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा के द्वारा मीडिया सेंटर में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष रोहित गौतम ने की। रोहित गौतम ने कहा कि 25 फरवरी को पंचकूला में एक रैली का आयोजन किया जा रहा है जिसमें ब्राहमण समाज के सभी लोगों को आमत्रित किया जा रहा है और पूरे हरियाणा से समाज के लोग इसमें भाग लेंगे। रोहित गौतम ने कहा कि ब्लॉक स्तर से लेकर गांव के हर गली मौहल्ले में समाज के लोगों की सहायता करें और उन्हें बुराईयों ढ दूर रहकर समाज के लिए सहयोग की अपील की। मिशन 2019 के तहत विधानसभा के चुनावों को लेकर समाज हित में फैसला लिया जाएगा। सुनील शर्मा एढवोकेट के द्वारा जिला पदाधिकारियों को नियुक्त किया गया। 
कुष्ण शर्मा एडवोकेट को जिला उपाध्यक्ष ग्रामीण नियुक्त किया गया। रामफल कौशिक को जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सोहन कौशल को सचिव, संदीप शर्मा एडवोकेट को महासचिव जिला, राकेश शर्मा एडवोकेट को सहसचिव, अरविंद शर्मा एडवोकेट को सचिव, सतीश शर्मा को ब्लाक बापौली अध्यक्ष, मनोज शर्मा को ब्लॉक शिवाह अध्यक्ष, सुरेश शर्मा धनसौली व रमेश गौतम को मैम्बर जिला कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया। 
इस  मौके पर प्रदेश प्रवक्ता राजेश कौशिक एडवोकेट, शिव कुमार समालखा अध्यक्ष, अशोक छदिया, युवा अध्यक्ष संदीप शर्मा, इसराना अध्यक्ष रामनिवास शर्मा, संजय शर्मा, एडवोकेट प्रमोद, जितेन्द्र शर्मा, भलेराम शर्मा, विनोद शर्मा, जोगिन्द्र शर्मा, धर्मबीर शर्मा, सुरेश शर्मा, विकास शर्मा, रामधन शर्मा, आदि सैंकड़ों ब्राहमणों लोग उपस्थित थे। 

Post A Comment: