पटना पुलिस ने बाहुबली के नाम से जाने जाने वाले विधायक अनंत सिंह की हत्या के फिराक में साजिश करने वाले अपराधियों को पटना पुलिस के कप्तान मनु महाराज ने गिरफ्तार किया है। मोकामा विधायक अनंत सिंह की हत्या का साजिश करते हुए दो अपराधियों को पटना पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। पुलिस कप्तान मनु महाराज के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम टीम ने दो ऐसे शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। ये हत्या के फिराक में काफी दिनों से घूम रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार हत्या करने के लिए 50 हजार रुपए मैं सौदा हुआ था

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना के सीनियर एसपी मनु महाराज की स्पेशल टीम ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। ये मोकामा के दबंग विधायक अनंत सिंह की हत्या का सुपारी लिए हुए थे। सूत्र के अनुसार अनंत सिंह के साथ उनके करीबियों भी इन हत्यारों के टार्गेट में थे।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किये गए अपराधियों ने अनंत सिंह का रेकी सोनपुर मेले में ही शुरू कर दिया था। इनका प्लांनिग था कि जैसे ही मौका मिले हत्या कर देने की फिराक में थे। लगातारा पीछा करने के बाद भी जब इन्हें सफलता नहीं मिली तब ये पटना में मौके की तलाश करने लगे।
पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों का नाम मोनू और निलेश बताया है। गिरोह को सोनू-मोनू गैंग के नाम से जाना जाता है। यह गैंग कई बड़ी वारदात को अंजाम दे चुका है। मोनू ही वो अपराधी है जिसने कुछ महीने पहले बाढ़ कोर्ट परिसर में सनसनीखेज हत्या को अंजाम दिया था। सूत्र बता रहे हैं गिरफ्तार निलेश अंडरवर्ल्ड के कुख्यात गुड्डू शर्मा का दाहिना हाथ रहा है। मोनू के रिश्ते उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी से है।

Post A Comment: