विक्रमजीत कुमार
हाजीपुर वैशाली

युवती से गैंगरेप के बाद युवकों ने चुकाई कीमत, कहा-जा एेश कर

सदर थाना क्षेत्र में बुधवार की रात एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। जख्मी युवती को इलाज के लिए परिजन गुरुवार की सुबह सदर अस्पताल पहुंचे। इस घटना के बाद उक्त गांव में यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई।
उसके बाद इस घटना को किसी तरह दबाने के लिए काफी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल प्रशासन जब तक इस घटना की सूचना पुलिस को देता तब तक गांव से अस्पताल में पहुंचे कुछ लोग युवती के परिजनों को अपने झांसे में लेने में सफल हो गए।
सदर अस्पताल में ही युवती के परिजन एवं गांव से पहुंचे लोगों ने इस मामले में पंचायत शुरू कर दी। दुष्कर्म के मामले में संलिप्त चार युवकों के परिजनों की ओर से प्रति युवक पचास हजार रुपये के हिसाब से युवती के परिजनों को दो लाख रुपए एवं इलाज खर्च अलग से देने की बात कही गई। 
लोगों का कहना था कि पुलिस में जाने से कुछ नहीं होगा। उल्टे बदनामी ही होगी। इस मामले को गुप्त रख कर इस दो लाख रुपए से उसकी शादी कर दो। बाकी के खर्च वे लोग वहन कर देंगे।
इसके बाद युवती के परिजन झांसे में आ गए और इस मामले में अपना मुंह बंद कर लिया। उसके बाद सभी युवती को अन्यत्र इलाज के लिए लेकर चले गए।

Post A Comment: