चेहरा कलां वैशाली
शुक्रवार को इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के महुआ ईकाई की बैठक चेहरा कलां मुख्यालय स्थित मंसूरपुर हलैया पंचायत भवन में अनुमंडल  कार्यकारी  अध्यक्ष रमेश प्रसाद सिंह के अध्यक्षता में संपन्न हुई । जिसमे मुख्य अतिथित के रूप में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रामनाथ विद्रोही वरिष्ठ पत्रकार उमेश विप्लवी शामिल हुए ।
     श्री विद्रोही ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अभी तक 17 पत्रकारो के जटिल समस्याओं  का समाधान इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा किया गया है । ये  पत्रकारों की एकता के बल पर ही संभव हो सका है।
 इस मौके पर सर्वसम्मती से निर्णय लिया की महुआ ईकाई एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर रमेश प्रसाद सिंह, महासचिव पद पर मो० एहतेशाम,कोषाध्यक्ष कौशल किशोर सिंह,संगठन सचिव रंजीत कुमार ,संयुक्त सचिव पद पर विजय कुमार चौधरी व संजीत कुमार झा को उपस्थित पप्रकारों द्वारा चुने गए हैं।

बैठक में बिहार पत्रकारों पर हो रहे हमला कि कड़ी निंदा की गई एंव राज्य सरकार से मांगा किया कि पत्रकारो की सुरक्षा अधिनियम को लागू किया जाए साथ ही साथ राज्य के सभी  पत्रकारो राज्य सरकार के खर्च पर 5 लाख  की बीमा कराये और प्रतिवर्ष ससमय उसका नवीकरण कराया जाए,पत्रकार पेंशन, पत्रकार मान्यता के नियमावली में संशोधन कर अधिक से अधिक  लाभ पत्रकारो को दिलाने की मांग की।
    इस मौके पर चेहरा कलां ईकाई द्वारा अतिथि पत्रकारो को अंग वस्त्र देकर समान्नित किया गया। इस अवसर पर संजीव कुमार, नसीम रबानी, एजाज आदिल, अशोक कुमार सिंह,राजेश्वर कुमार समेत अन्य पत्रकार शामिल हुए वही दूसरी ओर प्रदेश सचिव गुरुदयाल शास्त्री अस्वस्थ होने के कारण मोबाइल से गतिविधि की जानकारी ले रहे थे।

Post A Comment: