पानीपत(सुनील वर्मा): नए साल से ही कोहरे ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। कोहरा इतना अधिक हो रहा है कि जिसके चलते हाईवे पर कई वाहन टकरा रहे हैं। वहीं शुक्रवार आज सुबह कोहरे के चलते मनाना कॉलेज के पास हरियाणा रोडवेज की एक बस गड्ढें में जा पलटी। हादसे में चालक, परिचालक सहित करीब आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। गनीमत यह रही कि बस में करीब 8-10 लोग ही सवार थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची हाईवे ट्रैफिक पुलिस ने बस को क्रेन की सहायता से गड्ढे से बाहर निकाला अौर यातायात को सामान्य किया। 

जानकारी के अनुसार रोडवेज की बस पानीपत से दिल्ली जा रही थी। तभी अचानक एक आवारा पशु बस के सामने आ गया अौर कोहरे में दिखाई न देने पर बस चालक ने जैसे ही उसे बचाने के लिए ब्रेक लगाई तो बस का संतुलन बिगड़ गया अौर संतुलन बिगड़ने से बस गड्ढे में जा पलटी। सूचना मिलते ही हाईवे ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। इसके बाद क्रेन की सहायता से बस को बाहर निकाल कर हाईवे पर यातायात को सामान्य कराया गया। 

उल्लेखनीय है कि इन दिनों छाया घना कोहरा हाईवे पर सरपट दौड़ते वाहनों के लिए मुसीबत बना हुआ है। जिसके चलते वाहन चालकों को न केवल काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है बल्कि वाहन टकराने पर लोग चोटिल भी हो रहे हैं।

Post A Comment: