जन अधिकार छात्र परिषद का हुआ विस्तार

दिलीप कुमार पाण्डेय/शिवहर 

शिवहर - जन अधिकार छात्र परिषद शिवहर के विस्तार को लेकर शहर के श्री नवाब हाई स्कूल के प्रांगण में बैठक किया गया।जिसमें विस्तार के साथ साथ छात्रों को साथ हो रहे अन्याय को लेकर विशेष बातचीत की गई। जन अधिकार छात्र परिषद द्वारा सभी को बताया गया कि आप से जो प्रायोगिक परीक्षा को लेकर अवैध पैसा की मांग की जा रही है।उसके विरुद्ध आवाज उठाईये हम और हमारी संगठन आपके साथ है।बैठक की अध्यक्षता कर रहे छात्र परिसद के जिला प्रवक्ता नीतीश कुमार शर्मा ने कहा कि सभी विद्यालयों में जिस प्रकार से छात्रों को प्रैक्टिकल के नाम पर लूटा जा रहा है। इसको लेकर हम और हमारा संगठन चुप रहने वालों में से नही है।जन अधिकार छात्र परिसद इसके खिलाफ आवाज उठाई है और उठाती रहेगी।
     साथ ही छात्र परिसद का बिस्तार करते हुए धर्मजीत सिंह को डुमरी प्रखंड अध्यक्ष,अमित ,सोमनाथ ,चंदन ,मनीष ,रौशन ,मोo रहमतुल्ला,दिलीप,पुरुषोत्तम,रंजन,राकेश,राहुल,मोo सरफूदीन,आदर्श,अमरेन्द्र,कौशल,गुड्डू,अमन,दीपक,मनीष,रौशन,सूरज,बसंत को सक्रिय सदस्य के रूप में मनोनीत किया गया।
      मौके पर छात्र परिसद के जिलाध्यक्ष अभिषेक यादव,जिलाउपाध्यक्ष शनि सिंह चौहान,जिलापरवक्ता नीतीश कुo शर्मा,आशीष कुमार,रत्नेश कुमार,नसरुद्दीन आलम सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Post A Comment: