गोरखपुर की दिन भर की खबरे
विनय कुमार मिश्र

23 घण्टे में गोरखनाथ पुलिस ने खोज निकाला गुमशुदा को।
गोरखपुर। गोरखनाथ थाना क्षेत्र के लच्छीपुर मसहवा टोला के सुग्रीव निषाद पुत्र शंकर निषाद की गुमशुदगी की थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराया था। गोरखनाथ पुलिस ने सर्विसलांस की टीम की मदद से 23 घण्टे में खजनी थाना क्षेत्र से बरामद कर किया। उक्त व्यक्ति ने पूछताछ में बताया कि घर से नाराज़ हो कर वह चला गया था। बरामदगी में एसआई अरुण कुमार सिंह एसआई सुनील कुमार सिंह ने अहम भूमिका निभायी।
समाजवादी पार्टी ने किया विशाल प्रदर्शन।
गोरखपुर।समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आलू किसानों के साथ धोखा, धान की खरीद में लूट, खाद बीज न मिलना, बिजली के दामों में बेतहाशा वृद्धि, गन्ना भुगतान का बकाया, ऋणमाफी में किसानों के साथ छल आदि किसानों की समस्याओं तथा बढते अपराधो को लेकर  सदर तहसील परिसर गोरखपुर में जिलाध्यक्ष पहलाद यादव महानगर अध्यक्ष हाजी जिया उल इस्लाम के नेतृत्व में विशाल धरना प्रदर्शन करते हुए तहसीलदार सदर विनोद कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपा।
राष्टीय पहलवान की मूर्ति का अनावरण करेगें सीएम।
गोरखपुर।जर्नलिस्ट प्रेस क्लब गोरखपुर में रमेश चंद्र यादव ने प्रेस वार्ता कर बताया कि राष्ट्रीय पहलवान स्वर्गीय रामपति यादव की प्रतिमा का अनावरण उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को जंगल कौड़िया ब्लाक परिसर में करेगे।आगे उन्होंने आगे बताया कि प्रतिमा का अनावरण करने के बाद मुख्यमंत्री एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।प्रेस वार्ता में उमेश यादव,बलवीर यादव,निशांत यादव, प्रशांत यादव,कृष्ण यादव, दिव्यांश यादव, विजय यादव आदि उपस्थित थे।
बसंत मेला का आयोजन आज।
गोरखपुर।अग्रवाल महिला मंडल गोरखपुर के अध्यक्ष रीता अग्रवाल ने गोरखपुर जनर्लिस्ट प्रेस क्लब गोरखपुर पर प्रेस वार्ता कर बताया कि परिणय स्थली विजय चौक पर रविवार को बसंत मेला का आयोजन किया है। जिस के मुख्य अतिथि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज होंगे।रीता अग्रवाल ने बताया कि अग्रवाल महिला मंडल ने महिला सशक्तिकरण अपने घरों से छोटी पूंजी के व्यवसाय करने वाली महिलाओं को मंच प्रदान करने के उद्देश्य से 2014 से प्रतिवर्ष परिणय स्थली विजय चौक गोरखपुर में बसंत मेला का आयोजन करती आ रही है।इस आयोजन में एक स्थान पर महानगर की महिलाओं को अपनी जरूरत की समस्त वस्तुओं को खरीदने का अवसर प्राप्त होता है।इस अवसर पर संस्थापक अध्यक्ष सुधा मोदी भूतपूर्व अध्यक्ष मीनू अग्रवाल निशा जिंदल एवं अग्रवाल महिला मंडल की तमाम सदस्य उपस्थित थी।

Post A Comment: