पानीपत(सुनील वर्मा) : विकास नगर NFL में छह माह के बच्चे की किसी बीमारी के कारण मौत हो गई। उसको सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया था। लेकिन परिजनों ने इसकी सेक्टर-29 चौकी पुलिस में शिकायत दी है। हालांकि परिजनों ने फिलहाल किसी पर किसी तरह के भी आरोप नहीं लगाए हैं। पुलिस को शिकायत देते ही अस्पताल के डॉक्टरों व स्टाफ की चिंता बढ़ गई है। सेक्टर-29 पुलिस बच्चे के शव का आज रविवार को पोस्टमार्टम कराएगी। विकास नगर NFL निवासी विक्की के छह माह के बच्चे सरवंश की शनिवार शाम को तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसको लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे। वहां पर उसकी मौत हो गई। छह माह के बच्चे की मौत होते ही परिवार में मातम छा गया। विक्की ने सेक्टर-29 चौकी पुलिस में शिकायत दी है। उसने फिलहाल किसी तरह के कोई भी आरोप नहीं लगाए हैं। सेक्टर-29 चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे के शव को शवगृह में रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि छह माह का सरवंश दो-तीन दिन से बीमार चल रहा था। 

सिविल अस्पताल में छह माह के एक बच्चे की मौत की जानकारी लगी, लेकिन इसमें डॉक्टरों या स्टाफ की कोई गलती सामने नहीं आई है। परिजन किसी तरह की शिकायत देते हैं या पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो आएगा, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 
-डॉ. आलोक जैन, एमएस, सिविल अस्पताल पानीपत। 

विकास नगर में छह माह के एक बच्चे की मौत होने की शिकायत मिली है। वह कई दिन से बीमार चलना बताया जा रहा था। परिजनों ने फिलहाल किसी पर भी आरोप नहीं लगाए हैं। पुलिस ने परिजनों को लेकर शव को शवगृह में रखवा दिया है। 
-महाबीर सिंह, प्रभारी, सेक्टर 29, पानीपत

Post A Comment: