अवैध बालू लदे तीन ट्रक सहित तीन लोग गिरफ्तार/कोइलवर के थाना अध्यक्ष ने शराब पीने के मामले थाने के चौकीदार को भेजवाया जेल
समीर सिंह कि रिपोर्ट

भोजपुर। जिलाधिकारी के टी वी सेनेटेरियम घाट पर पहुंच बालू उत्खनन व ढुलाई के पाठ पढ़ाते छह घंटे भी नही बीते थे कि कोइलवर पुलिस ने धनडीहा घाट पर अवैध तरीके से बालू लाद रहे तीन ट्रक को धर दबोचा। एसपी के निर्देश पर रात के एक बजे कोइलवर पुलिस सीधे धन्डीहा बालू घाट पहुंची व तीन ट्रकों समेत चालक,खलासी समेत मजदूर को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष पंकज सैनी ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों चालक, खलासी व मजदूर पर सरकार के नियमो को तोड़ अवैध खनन व उत्प्रेषण का मामला दर्ज किया जाएगा।कोइलवर के टीवी सेनेटेरियम घाट से निसरपुरा स्थित सरकार द्वारा चिन्हित बफर स्टॉक में भेजे जाने वाले बालू ट्रकों में भी प्रतिदिन गड़बड़ी की बात खासी चर्चा में रहा।जिसकी शिकायत पर भोजपुर के जिलाधिकारी ने  गुरुवार को खनन विभाग के लाव लश्कर साथ लिए बालू घाटों का मुआयना किया था ।

कोइलवर के थाना अध्यक्ष ने शराब पीने के मामले थाने के चौकीदार को भेजवाया जेल



भोजपुर। कोइलवर पुलिस ने शराब सेवन के मामले में थानाध्यक्ष पंकज सैनी ने अपने थाना के ही एक चौकीदार समेत चार लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया की धनडीहा के चौकीदार बिफन के शराब पीने की सुचना के बाद उसका मेडिकल कराया गया। जिसमे उसके शराब पीने की पुष्टि की गयी। वहीँ चनपुरा के मुकेश राम, खरौनी के हरेराम राम व सकड्डी के संतोष भगत को शराब पीने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिसके बाद से थाना के सारे स्टाफ में शराब का नाम सुन कर ही खलबली हो जा रही है।

Post A Comment: