खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा,चार गिरफ्तार

 विनय कुमार मिश्र

गोरखपुर।जिले में खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाले चोर कुछ दिनों से सक्रियथे।पुलिस ने वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह का रविवार को सनसनीखेज खुलासा किया है।वाहनों से डीजल चोरी की होने वाली घटनाओं ने पुलिस के नाक में दम कर दिया था।जिले में बढ़ रही इस घटना पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी के निर्देश पर एक विशेष अभियान चलाया गया था।जिसके तहत गोरखपुर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी,200 लीटर चोरी की डीजल, ट्रक की टंकी तोड़ने का औजार और पांच मोबाइल फोन बरामद किया है।पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
खड़े वाहनों से चुराते थे डीजल

एसपी नार्थ गणेश शाह ने बताया कि सहजनवा नौसड़ के हाईवे पर खड़े वाहनों से डीजल चोरी की सूचना कई दिन से पुलिस को मिल रही थी। जिसके बाद इस घटना पर अंकुश लगाने के लिए कैम्पियरगंज के सिओ के नेतृत्व में सहीजनवा एसओ द्वारा एक टीम का गठन किया गया। टीम के प्रयास ने डीजल चोरी करने वाले गैंग का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस द्वारा पूछताछ में आऱोपियों ने अपना नाम आनंद, शुभम, कमल औऱ अरविंद बताया है। ये सभी आरोपी बस्ती के रहने वाले हैं। घटना को अंजाम देने के लिए बस्ती से गोरखपुर आते थे।

Post A Comment: