मुज़फ़्फ़रपुर मुशहरी से राहुल की रिपोर्ट

जनक्रान्ति विद्यार्थी संघ की ओर से 
ललित नारायण तिरहुत महाविद्यालय मुज़फ़्फ़रपुर  में नुक्कड़ सभा के माध्यम से  सदस्यता अभियान चलाया गया ।

सभा बिहार विश्वविद्यालय प्रभारी प्रियेष शुक्ला जी के नेतृत्व में किया गया साथ ही सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि बिहार विश्वविद्यालय में छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है जो कि जनक्रान्ति विद्यार्थी संघ नही होने देगा ।साथ ही सभा को सम्बोधित करते हुए JVS के जिला मीडिया प्रभारी आनंद कुमार ने कहा कि आज इतने टेक्नोलॉजी विकसीत होने के बाद भी बिहार विश्वविद्यालय का वेव्स्था इतना पिछड़ा हुआ है कि आज हजारो की संख्या में रिजल्ट पेंडिंग हो जाता है जिसके कारण छात्रों को परेसानी का सामना करना पड़ता है और अगर उन्हें कॉलेज और विश्वविद्यालयों के बीच मे पीसना परत है । 
अगर विश्वविद्यालय अपने वेवस्थाओँ को नही सुधारा तो आंदोलन होगा । नुक्कड सभा के माध्यम से सैकड़ों छात्रों ने जनक्रान्ति विद्यार्थी संघ की सदस्यता ग्रहण की एवं संकल्प लिया कि बिहार विश्वविद्यालय में फैले अराजकता एवं अनिमियतता के खिलाफ छात्रों को जागरूक करेंगे ।
जिस मौके पर संघ के बिहार विश्वविद्यालय प्रभारी प्रियेश कुमार,मीडिया प्रभारी(मुज०)आनंद कुमार,महामंत्री(मुज०),संगठन मंत्री(मुज़०)प्रशांत कुमार,रघुवीर कुमार (अध्यक्ष,श्यामनंदन सहाय कॉलेज),युवराज कश्यप (महामंत्री,वैशाली),राहुल कुमार(संगठन मंत्री,वैशाली) एवं कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

Post A Comment: