सकरा में शराब लदी पिकअप पलटी, दो धराए

उत्पाद विभाग व सकरा पुलिस को चकमा देकर भाग रहे शराब माफिया की पिकअप वैन नरसिंहपुर खादी भंडार लचका के पास रविवार शाम पलट गई। पिकअप पर 40 कार्टन से अधिक विदेशी शराब लदी थी। जिसकी कीमत करीब 15 लाख रुपये बतायी गई है। पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पिकअप पलटने से एक दुकान क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं चौक पर लगे हाट से तेज रफ्तार में निकले पिकअप की चपेट में आने से कई लोग बाल बाल बचे। पिकअप पलटते ही पीछा कर रहे उत्पाद निरीक्षक के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने चालक व एक धंधेबाज को दबोच लिया। धराए युवक की पहचान गायघाट थाना के लोमा गांव निवासी चिंटू कुमार व मो. सद्धाम के रूप में हुई है। शराब लदी पिकअप पलटने की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए और शराब लूटने की होड़ मच गई। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को हटाकर शराब जब्त की गई।

उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु ने बताया कि सूचना मिली थी शराब की खेप पिकअप वैन से मांगवाई जा रही है। तत्काल उत्पाद निरीक्षक सौरभ कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। वहीं सौरभ कुमार ने बताया कि मनियारी टॉल प्लाजा से लेकर सकरा थाना क्षेत्र में पुलिस को सतर्क किया गया। टॉल प्लाजा के निकट पिकअप वैन को देखकर जब उत्पाद विभाग की टीम ने पीछा किया। तो चालक चकमा देकर पिकअप इधर उधर भागाने लगा। जो नसिंहपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पकड़े गए धंधेबाजों से पूछताछ की जा रही है। उसकी निशानदेही पर अन्य धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Post A Comment: