संतोष कुमार की रिपोर्ट :
दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान पूर्वी :  भाजपा कार्यकर्तोंओ की धरना प्रदर्शन करने शिक्षाय विभाग की खुली नींद । प्राप्त जानकारी के अनुसार  जिला शिक्षा पदाधिकारी के पत्र निर्गत होने के बाद भी  पूर्वी प्रखण्ड के दर्जनों मध्यविद्यालय में कनिय शिक्षक अपना हुकुम जमा रहे थे ।  जिस बात की भनक भाजपा  मंडल अध्यक्ष को मिली अध्यक्ष रामसरन यादव ने बीईओ से मिलकर कनिय एवं  वरीय मामले में पूछे परंतु आश्वाशन के अलावे कुछ नही मिला साथ ही शिक्षा संबंधित कई मामले में अध्यक्ष ने बार बार जानकारी एवं सुधार करने की बात कही परंतु कोई सुधार नहीं होने के बाद भाजपा कार्यकार्यताओ ने धरना प्रदर्शन पर बैठे साथ ही अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठने की बात कही। 
इस पर बीडीओ राकेश रौशन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्यवाही करते हुए ऑन स्पोर्ट  मध्यविद्यालय सलमगढ़  जाकर मृत बच्चे के नाम से स्वीकृत छत्रवृति की राशि उठाव की जांच की जंचौपरांत मामले को सही पाते ही उक्त शिक्षक पर कार्यवाई करने की बात कही । 
 साथ ही
बीडीओ श्री रौशन ने कनिय शिक्षक को दो दिनों के अंदर सम्पूर्ण प्रभार वरीय शिक्षक को अविलंब देने की पत्र निर्गत किया । बीडीओ श्री रौशन ने पत्र जारी करते हुए कहा कि  अगर दो दिनों के अंदर कनिय शिक्षक सम्पूर्ण प्रभार वरीय शिक्षक को नही देने पर उक्त शिक्षक के विरुद्ध करवाई करते हुए बीइओ नागेन्द्र प्रसाद सिंह पर कार्याही की जाएगी ।

Post A Comment: