पुलिस अधीक्षक  भोजपुर ,अपराधी ,हत्यारा,रैपिस्ट ,लुटेरे ,शराब माफिया ,भूमि माफिया ,गंजा-हीरोइन तस्कर और चोरो विरुद्ध सख्त कदम उठाने हेतु कहा :-पूर्व विधायक जगदीशपुर भाई दिनेश

हरीश कुमार

भोजपुर जिले के अंदर लगातार बढ़ रहे लूट,हत्या,अपहरण ,गैंगरेप, शराब ,गंजा हीरोइन तस्करी ,चोरी की घटना  से  पूरा जिला दहशत में है ।
पावन और कृष्ण गढ़ थाना के अंदर जिस तरह से गैंग रेप की घटना हुआ उसका खुलेआम वीडियो वायरल मनचलों के द्वरा किया गया और वो पुलिस के पकड़ से बाहर है ,
दिन दहाड़े कई स्थानों पर हत्या हुई ,जमीन माफिया अबैध रूप से जमीन कब्जा कर रहे है बिबाद बढ़ा तो हत्या कर रहे और जल्द ही जेल से बाहर भी आ जाते है इस कठोर करवाई करने की आवश्यक्ता है।
कल लोगो ने जानकारी दिया कि जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के भड्सरा, टाटी,कोढवा ,कसेडवा टोला, बम्भवार सहित दर्जनों गांव में चोरी की बारदात हुआ है लोग रात में आशांकित है । 
दिन दहाड़े पैसा भी छिनने की घटना कल घटी और इसके पहले भी कई घटना घटी है ।इससे लोगो मे काफी गुस्सा है ।
सोसल मीडिया पर लगातार अश्लील वीडियो, अश्लील गीत डांस ,अश्लील बातें भेजा जा रहा है जिससे समाज मे अपसंस्कृति बढ़ रहा है जो सभ्य समाज के लिए घातक है इस पर रोक लगाने के करवाई केलिए एक विशेष टीम गठित करने की जरूरत है है ।
 लगातार शराब ,गांजा, हीरोइन की तस्करी पर रोक लग नही लग रहा है लगातार बढ़ते ही जा रहा है ।
तस्करों पर कड़ाई से पेश आने की आवश्यकता है ,इस गिरोह में कौन कौन सामिल है उस चैनल्स को पकड़ने की जरूरत है ।
 लगता है कानून से अपराधी ,असामाजिक तत्वों को डर ही नही है।
भाई दिनेश

Post A Comment: