वाहन चेकिंग में चला एस पी ट्राफिक का डंडा मचा टेम्पो वालों में हड़कम्प
निशांत शुक्ला 
कानपुर:- शहर की ध्वस्त यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से लाने के लिए पुलिस
अधीक्षक यातायात सुशील कुमार ने टाट मील चौराहे पर टेम्पो अराजकता तथा दो पहिया वाहन पर हेलमेट तीन सवारी एवं  फोर व्हीलर गाड़ियों में सीट बेल्ट और काली फिल्म के लिए चेकिंग अभियान चलाया चेकिंग अभियान के दौरान नेताओं की नेतागिरी उस समय ठंडी पड़ गई जब पुलिस अधीक्षक यातायात के सख्त रुप को देखा उसी प्रकार वाहन चेकिंग के दौरान कुछ अधिवक्ताओं की गाड़ी बगैर सीट बेल्ट के चलाते हुए दिखे तो टीआई जगमोहन सिंह ने रोका अधिवक्ता अपना रौब गांठने लगे वही एसपी ट्रैफिक ने सख्त शब्दों में कहा कि कानून से खिलवाड़ किसी को नहीं करने दिया जाएगा कानून सभी के लिए एक है वह चाहे गरीब हो या अमीर हो
टाटमिल चौराहे जी टी रोड पर अचानक एस पी ट्राफिक सुशील कुमार  दल-बल के साथ पहुंच चेकिंग अभियान शुरू कर दिया जिस पर इन्ट्री देने के नाम पर ट्राफिक व्यवस्था का माखौल उड़ाने वाले रामा देवी से घंटा घर रूट के 2दर्जन से ज्यादा टेम्पो के चालान कराये .
कई टेम्पो वाले आधे रास्ते में ही सवारी उतार कर 8 सवारी लेकर चले इस दौरान कई गाड़ियों से काली फिल्म एवं हूटर भी उतारे गये कई वाहन चालक ओवर टेक कर आगे निकलने के चक्कर मे भी चालान किये गये इस दौरान 65 से ज्यादा चालकों के खिलाफ कार्यवाही की गई इस मौके पर T.I. दिनेश कुमार सिंह, T.I. जगमोहन सिंह T.S.I. इंद्रजीत, रमा कान्त यादव, भवानी प्रसाद शुक्ला, शिव सिंह छोकर, वेद सिंह आदि लोग चेकिंग में मुस्तैद  रहे ।

Post A Comment: