अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट :

पटना : आज
पटना स्थित गार्डन कोर्ट क्‍लब में पेंट की श्री पवन मल्‍टीनेशनल कंपनी के नई उत्‍पाद ‘पोर्ट गार्ड’ की लांचिंग की गई। इस दौरान बिहार, राज्‍स्‍थान, यूपी और झारखंड के सभी डिस्‍ट्रीब्‍यूटर उपस्थित रहे। प्रोडक्‍ट की लांचिंग कंपनी के एमडी श्री पवन कुमार, सीईओ श्री अरविंद कुमार, जीएम श्री मनीष कुमार, उत्‍पाद हेड श्री गोपाल सुतार, यूपी आरएसएम श्री रंजीत शर्मा, बिहार हेड श्री दीपक कुमार सिंह के उपस्थिति में हुई।

इस दौरान कंपनी के एमडी श्री पवन कुमार ने कहा कि कंपनी का एकमात्र उद्देश्‍य शुद्धता और कौशल को और बेहतर करना है। इससे लोगों को स्‍वरोजगार कौशल प्राप्‍त होगा। साथ ही हमारा प्रयास है अपने ग्राहकों के उम्‍मीद और भरोसे पर खड़े उतरने का, क्‍योंकि हम उनके सपनों को साकार करने के लिए प्रयास रत हैं। हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों की जिंदगी में हमारी पेंट की तरह ही रंग भर जाये। उन्‍होंने कहा कि हमारी परियोजना काफी अच्‍छी और मजबूत है, जिसके विस्‍तार के लिए हम योजना भी बना रहे हैं।

सीईओ श्री अरविंद कुमार ने कहा कि ‘पोर्ट गार्ड’तेजी से विकसित होते और उभरते हुए बाजारों में अपनी विशेषज्ञता का फायदा उठाते हुए दुनिया भर में टॉप पांच सजावटी पेंट कोटिंग कंपनियों में से एक बनना चाहती है। उत्‍पादों के कारोबार में दीर्घकालीन बहुमूल्‍यता के निर्माण की इच्‍छा रखती है। ये हमारे उज्‍जवल भविष्‍य के लिए स्‍परूट लक्ष्‍य है। वहीं, जीएम श्री मनीष कुमार ने कहा कि ‘पोर्ट गार्ड’ रंगों में लोगों को एक बेहतर विकल्‍प देगी। आज इसकी लांचिंग पटना में हुई है। यह एक खूबसूरत प्रोडक्‍ट है, जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगी।

Post A Comment: