ये चुनाव है चुनौती नहीं :योगी
      विनय कुमार मिश्र
गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ  खोराबार के इंदप्रस्थ लान पहुंचे थे।लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे।इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के कैम्पियरगंज में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।सीएम योगी ने कैम्पियरगंज में जनसभा को संबोधित किया।इस सभा में बसपा के पूर्व विधायक जय प्रकाश निषाद,बसपा छोड़ के बीजेपी में शामिल हुए।पूर्व प्रमुख गोरख सिंह और दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा।वहीँ सीएम योगी ने खोराबार में कहा कि बीजेपी की सरकार में केवल विकास की बात होती है।
उपचुनाव में सीएम को भरोसा, दोनों सीटों पर होगी बीजेपी की जीत।
उन्होंने कहा कि ये चुनाव है, चुनौती नहीं। हम फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव जीतेंगे। सुशासन और विकास चुनाव में बीजेपी का मुद्दा है और इसी पर बीजेपी चुनाव में आगे बढ़ती है। साथ ही समाजवादी और पूर्व की बसपा सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहले अराजकता की स्थिति थी, हर जगह आपराधिक घटनाएँ होती थीं लेकिन हमनें राज्य में कानून-व्यवस्था कायम किया।
गरीबों के लिए शुरू की गई योजनायें।
इसके पहले  कैम्पियरगंज  में सीएम योगी ने कहा कि मैं समय कम दे पाता था मुझे जीताने के लिए हर कार्यकर्ता मेहनत करता था। मैं सांसद नहीं हूँ लेकिन अब मुख्यमंत्री हूँ और गोरखपुर के विकास के लिये योजना लेकर आता हूं। सीएम योगी ने कहा कि आपने मुझे 5 बार जिताया,हर बार मतों का अंतर ज्यादा होता था। उपेंद्र शुक्ल को उनकी मेहनत का फल मिला और बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया।हमारी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया। 9 महीने में 11 लाख आवास दिए। 25 लाख लोगों को बिजली के कनेक्शन दिए।35 लाख लोगों को शौचालय दिए।
विकास के मुद्दे पर बीजेपी आगे बढ़ेगी।
सीएम योगी ने कहा कि पहले विकास के लिए गोरखपुर तरसता था, अब एम्स, सड़कें,फोरलेन, बिजली मिल रही है।हम लोग ने पिछली 11 महीने गरीबों की योजनाओं को लागू करने में लगाये हैं।उन्होंने कहा कि बीजेपी का एजेंडा विकास है और विकास के कार्यों को जनता के बीच लेकर जाने का काम केंद्र और राज्य की सरकार कर रही है।

Post A Comment: